Raipur

चलती कार में लगी अचानक आग,कार सवार लोग कूद कर बचाए अपनी जान

News Ads

धमतरीः जिले में ग्राम मरौद के पास चलती कार में अचानक आग लग गई। कार में बैठे लोगों ने कार से कूद कर समय रहते अपनी जान बचा ली। वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। कार मे लगी आग देखते ही देखते धुं धुं कर पूरी तरह से फैली गया और कार पूरी तरह से जल गई।


मिली जानकारी के अनुसार धमतरी जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे में ग्राम मरौद के पास एक कार अचानक आग पकड़ लिया। कार में आग लगने की जानकारी मिलते ही ड्राइवर तुरंत कार को रोककर उसमें सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। देखते ही देखते कार तुरंत आग पकड़ ली। अगर कार में सवार लोग तुरंत कार से बहार नहीं निकलते तो वो भी आग के हवाले हो जाते।

मौके पर सूचना मिलते ही पुलिस की पट्रोलिंग वाहन भी पहुंच चुकी थी। प्रधान आरक्षक वीरेंद्र बैस ने अपने साथियों के साथ दोनों तरफ ट्रैफिक को रोके रखा, ताकि कोई दुर्घटना न होने पाए। पुलिस ने बताया कि रायपुर निवासी अभिषेक स्कोडा कार से कुछ काम के लिए धमतरी आया हुआ था। वह अपना काम पूरा करके ड्राइवर और दो अन्य साथी के साथ वापस रायपुर की ओर लौट रहे थे। तभी सुबह 7ः30 बजे कुरुद क्षेत्र के ग्राम मरौद के पास ड्राइवर कार से धूंआ निकनते देख तत्काल कार को रोका और सभी लोग कार से बहार निकले। कार से बहार निकलने के तुरंत बाद आग कार को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते कार पूरी तरह जल कर खाक हो गया था।

More Article from World

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Around The World
Back to top button
Contact Us