ChattisgarhKorba

तीन चरणों में संपन्न होगी 38 प्राथमिक वनोपज सहकारी समितियों के बोर्ड का चुनाव जाने किन तिथियों में होंगे चुनाव

News Ads

कोरबा-प्रदेश के कोरबा जिले में प्राथमिक सहकारी समितियों के बोर्ड का चुनाव सम्पन्न किया जाएगा।जिसकी तिथि भी जारी हो गया है।बता दे कोरबा के अंर्तगत जिला वनोपज सहकारी समिति मर्यादित 38 प्राथमिक वनोपज सहकारी समितियों के बोर्ड का चुनाव तीन चरणों में पूर्ण होगा।जानकारी के अनुसार प्रथम चरण में 14, द्वितीय में 10 तथा तृतीय चरण में 14 समितियों के बोर्ड का चुनाव किया जाएगा।

जारी तिथि अनुसार होंगे इन स्थानों पर चुनाव:-


जिले के अंतर्गत प्राथमिक वनोपज सहकारी समितियों में बोर्ड का चुनाव निर्धारित की गई तिथियों में निम्न जगहों पर चुनाव तीन चक्रो में संपन्न होंगे।

प्रथम चरण;-
प्रथम चरण में प्राथमिक वनोपज सहकारी समिति कोरबा, भैंसमा, अजगरबहार, बेला, सोहागपुर, सेंदईपाली, चारमार, बेहरचुआ, सरगबुंदिया, कोटमेर, कुदमुरा, श्यांग, कोलगा एवं पसरखेत के लिए सदस्यता सूची का प्रकाशन 11 फरवरी को किया जाएगा।

More Article from World

द्वितीय चरण:-
सदस्यों से आपत्ति 19 फरवरी तक ली जाएगी। आपत्तियों का निराकरण एवं अंतिम सदस्यता सूची का प्रकाशन 20 फरवरी को किया जाएगा।प्रबंध संचालक जिला वनोपज सहकारी युनियन मर्यादित कोरबा ने बताया कि द्वितीय चक्र में प्राथमिक वनोपज सहकारी समिति चुईया, विमलता, गढ़, लेमरू, करतला, बड़मार, चिकनीपाली, लबेद, कुदमुरा एवं पसरखेत के लिए सदस्यता सूची का प्रकाशन 13 फरवरी को किया जाएगा।

तृतीय चरण;-
सदस्यों से आपत्ति 21 फरवरी तक प्राप्त की जाएगी एवं आपत्तियों का निराकरण एवं अंतिम सदस्यता सूची का प्रकाशन 22 फरवरी को किया जाएगा। इसी प्रकार तृतीय चक्र में प्राथमिक वनोपज समिति बंुदेली, रजगामार, बताती, सतरेंगा, जामबहार, उमरेली, नोनबिर्रा, नोनदरहा, रामपुर, कोई, पुरैना, चचिया, गुरमा एवं गिरारी के लिए सदस्यता सूची का प्रकाशन 15 फरवरी को किया जाएगा। सदस्यों से आपत्ति 23 फरवरी तक ली जाएगी एवं आपत्तियों का निराकरण एवं अंतिम सदस्यता सूची का प्रकाशन 24 फरवरी को किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Around The World
Back to top button
Contact Us