About Us

आप सभी तक देश दुनिया, स्थानीय, लोकप्रिय समेत तमाम खबरों को सरल सुगम व स्पष्टता से पहुंचाने के लिए हम आपके समक्ष हिन्दी भाषा में आपके इस ऑनलाइन समाचार पोर्टल  www.idp24news.com के साथ प्रस्तुत है। हमारी पूरी कोशिश है कि हम आप तक  तथ्यात्मक व सार्थक खबरों को ही प्रस्तुत करें। दर्शकों के ज्यादा से ज्यादा समन्वय स्थापित करने के उद्देश्य से इस ऑनलाइन पोर्टल द्वारा ब्रांड के साथ चर्चा किया जायेगा, तत् पश्चात्  इसे चैनल में जोड़ा जायेगा। निरन्तर बेहतरी के लिये दर्शकों की प्राथमिकता को ध्यान में रखते हुए यथा संभव इस न्यूज़ पोर्टल की शुरुआत की गई है। idp24news यह तय कर सकेगा कि वेब सामग्री सोशल मीडिया प्लेट फार्म स्केनिंग आदि से किस तरह खबरे चयनित हो इसके साथ ही यह भी तय करेगा कि समय-समय पर इसकी डिजाइन प्रस्तुति सामग्री को कैसे उपयोगी, आकर्षक व हितेय बनाया जा सके। सभी आवश्यक विषय समसमायिक, विचार, चिन्तन, धर्मअध्यात्म, सांस्कृति, देश-विदेश, संसार, ज्ञान-विज्ञान एवं सभी वर्ग के लिये अपने दर्शकों के लिये विषय सामग्री ततपरता से जुटा कर उनके समक्ष जल्द से जल्द प्रस्तुत करना ही हमारे न्यूज पोर्टल का दायित्व है और इसके लिए हमारा चैनल बेहतर परिवेश गढ़ने के लिए सदैव प्रयासरत भी हैं। किसी भी तरह के अनावश्यक विवाद से परे आप सभी के लगातार मिल रहे सहयोग से हमें विश्वास है कि इस दिशा में हम अपनी सही भूमिका निभा रहे है। इसके साथ ही साथ आप सभी पाठकों एवं दर्शकों तक सही,सटीक एवं तथ्यपरकता खबरों को पहुंचाने के लिए हम बाध्य है।

संचालक  idp24 news.

आपसे आग्रह है कि, आप इसे सावधानी पूर्वक पढ़े! अगर आप हमारी वेबसाइट पर है या उपयोग कर रहे हैं, तो हम समझते है कि आपने हमें समझा और आप हमें स्वीकार करते हैं। असहमति की अवस्था में आप इसका प्रयोग नहीं करेंगे।

www.idp24news.com में हम आपके तय शर्तों का सम्मान करते हैं, हमारी गोपनीयता व इससे जुड़ी समस्याएं सर्वाेच्च स्तर के हैं।

    यह विदित हो कि – हमें जब आपको कोई जानकारी प्रदान करनी हो तब आपको यह आश्वस्त किया जा सकता है कि, इसका प्रयोग भी गोपनीयता नीति के अनुसार होगा। उपरोक्त नियमों एवं हमारी निहित शर्तों को समझ आप इसे गोपनीयता नीति में निर्दिष्ट शर्तो के अनुसार आपकी व्यक्तिगत जानकारी के हमारे संग्रह, उपयोग और संबंधित अन्य बातों के लिये अपनी सहमति देते हैं। अगर हमें लेकर संबंधित कोई विचार या सवाल है तो आप हमें लिख कर बता  सकते है।

Back to top button
Contact Us