Bilaspur

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल,खुद की सरकार होने का घमंड थामे नहीं थम रहा

बिलासपुर। कांग्रेस जब से सत्ता में आई है तब से इन से जुड़े नेताओं का अकड़ और घमण्ड सातवें आसमान पर है सत्ता में आने का अकड़ इन पर इस हद तक हावी है कि यह अपने सामने किसी को कुछ नहीं समझते इन्हें लगता है कि प्रदेश में अभी हमारी सरकार है इसीलिए हम जब चाहे जैसा चाहे किसी के साथ वैसा सलूक कर सकते हैं और हम पर रोक लगाने वाला भी कोई नहीं यही कारण है कि आए दिन कांग्रेसी नेताओं विधायकों या मंत्रियों का कोई ना कोई बदसलूकी व अभद्रता का वीडियो सामने आता ही रहता है। इस बार फिर एक ऐसे ही कांग्रेसी नेता का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह एक ट्रैफिक जवान से बदसलूकी करते हुए उनसे गाली-गलौज करते हुए उन्हें धमकी देते नजर आ रहे हैं इस कांग्रेस नेता की दबंगई इतनी की ट्रैफिक जवान के मोबाइल छीन देख लेने की धमकी भी दी है।

https://youtu.be/QotLQnbOnLs

रेलवे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कांग्रेस नेता मोती थारवानी ने सरेआम ट्रैफिक जवान से धक्का मुक्की कर दी । ट्रैफिक पुलिस की गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने इस कांग्रेसी नेता को रॉन्ग साइड पर गाड़ी चलाने से मना कर दिया। इस वीडियो में कांग्रेस नेता जवान से धक्कामुक्की और अश्लील गाली-गलौच करते हुए सस्पेंड करवाने की धमकी देता हुआ दिख रहा है।वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब कांग्रेस नेता पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।

वहीं अभीतक पहले की तरह ही कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने इस कांग्रेस नेता द्वारा किए गए बदसलूकी को लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है दूसरों को कांग्रेस पार्टी सच्चाई का नसीहत देते से पीछे नहीं हटती लेकिन बात जब भी अपने पार्टी के नेताओं की आती है तब तक वह चुप्पी साधे बैठे होती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us