Bollywood

Bhuj: The Pride Of India Trailer: ‘हम उस छत्रपति शिवाजी की औलाद हैं, जिन्होंने खून से हिंदुस्तान का इतिहास लिखा था’, देखें दिल में जोश जगाने वाला ट्रेलर

Bhuj: The Pride Of India Trailer: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ये फिल्म Independence Day के मौके पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में ये फिल्म हमें अपने इतिहास का वो चैप्टर दिखाएगी जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि कुछ भी इंपॉसिबल नहीं है. दूसरा ट्रेलर देखकर आपको मन में भी देशभक्ति जाग उठेगी.

इसमें अजय देवगन कहते हैं, ”हम उस महा छत्रपति शिवाजी की औलाद हैं, जिन्होंने मुगलों को घुटनों पर ला दिया था और अपने खून से हिंदुस्तान का इतिहास लिखा था.”

यह फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहले ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ. इसने ट्रेलर में अजय देवगन की दमदार आवाज में डायलॉग सुनने को मिले हैं. फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. इसमें अजय देवगन के साथ नोरा फतेही, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सितारे हैं.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी. हाल ही में अजय देवगन अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल’ में नजर आए थे, जिसमें उनके काम की लोगों ने जमकर सराहना की थी.

फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ भारतीय वायुसेना के एक जांबांज अधिकारी विजय कार्णिक की कहानी कहती है. वह पाकिस्तान हमले के समय भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे और फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने हमले के बाद पास के गांव माधापार की 300 महिलाओं की मदद से एक पूरे एयरबेस को फिर से खड़ा कर दिया.

Harish Jaiswal desk Reporter

desk reporter at IDP24News.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us