Maharashtra

BIG BREAKING : सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, फार्म हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट ,जांच शुरू

पुणे। देश में कोरोना संक्रमण फैलता ही जा रहा है जो की थमने का नाम ही नहीं ले रह है इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आयी है आपको बता दे की पुणे के एक फार्महाउस में लॉकडाउन का मजाक उड़ाया जा रहा था. पार्टी की आड़ में वेश्यावृत्ति का गंदा खेल चल रहा था. पड़ोसियों की शिकायत पर जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।
बता दे की समीर उर्फ नितेश दिलीप पायगुडे नाम के शख्स ने लॉकडाउन में पैसा कमाने के लिए फार्महाउस में डांस बार और वेश्यावृत्ति का धंधा शुरू किया था. बताया जा रहा है कि पुणे के पास स्थि​त लबडे फार्महाउस पर फोन करके छह लड़कियां बुलाई गईं थीं.इसके बाद कुछ लोगों को भी यहां पर अय्याशी करने के लिए बुलाया गया था. फार्महाउस में शराब के साथ नाच और गाने की व्यवस्था भी की गई थी. आरोपी ने इस पार्टी में आने वाले लोगों के लिए विदेशी शराब की व्यवस्था कर रखी थी.

फार्महाउस में हो रहे इस शोरगुल की आवाज जब आस-पास के लोगों ने सुनी तो इनसे रहा नहीं गया. पड़ोस के मकान में रहने वाले इस व्यक्ति ने फोन कर मामले की जानकारी पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देखते ही वहां भगदड़ मच गई. पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us