Raipur

छत्तीसगढ़ महतारी और स्व. अजीत जोगी के मूर्ति अनावरण में पहुंची हजारों की संख्या में पुलिस बल, अमित जोगी ने कहा…..

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के द्वारा आज बुधवारी बाजार में छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ महतारी और स्वर्गीय अजीत जोगी की मूर्ति का अनावरण समारोह रखा गया था जिसमें बड़ी संख्या में पहुंचकर लोगों ने स्वर्गीय अजीत जोगी के प्रति अपने भाव को व्यक्त किया।

इसी बीच हजारों की संख्या में पुलिस बल वहां तैनात इसको देखते हुए जैसी सीजे के अध्यक्ष अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देश पर बिरगाँव को आज छावनी बना दिया।1000 से ज़्यादा सशस्त्र पुलिस बल, आंसू गैस बम, वॉटर कैनन भेजने के बावजूद हज़ारों लोग न डरे, न झुके और न ही रुके।छत्तीसगढ़ महतारी और स्व. श्री अजीत जोगी जी की मूर्तियों के दर्शन करने ऐतिहासिक जनसैलाब उमड़ा।

निर्दोषों और निहत्थों को हिंसा से बचाने हमने शांतिपूर्ण तरीक़े से अपनी गिरफ़्तारी दी।ज़िला प्रशासन ने मूर्ति स्थापित करने के हमारे आवेदन का अनुमोदन करके राज्य सरकार को भेजने की बात कही।उम्मीद करता हूँ कि एक महीने में राज्य सरकार जनभावना का सम्मान करते हुए सहर्ष मूर्तियाँ लगाने की स्वीकृति देगी। अगर ऐसा नहीं होता, तो हम बिना अनुमति के जनसहयोग से छत्तीसगढ़ के सभी ज़िला मुख्यालयों में मूर्तियाँ स्थापित करेंगे। क्योंकि मुझे नहीं लगता कि छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति लगाने में हमें किसी की अनुमति की ज़रूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us