Bhilai-durgChhattisgarh

जरुरतमंदों के बीच केक काटकर मनाया जन्मदिवस और खिलाया गरीबो को भोजन राजेश यादव

दुर्ग ।सभापति राजेश यादव के जन्मदिवस पर विधायक अरुण वोरा,महापौर धीरज बाकलीवाल,कॉंग्रेस वरिष्ठ नेता प्रदीप चौबे,लक्षण चंद्राकर,पूर्व विधायक श्रीमती प्रतिमा चंद्राकर,क्षितिज चंद्राकर,संजय कोहले,ऋषभ जैन,हमीद खोखर,मनदीप सिंह भाटिया,श्रीमती सत्यवती वर्मा, समेत पार्षदगण और एल्डरमेन के अलावा ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्षो और कार्यकर्ताओं ने सुबह से उनके निवास मे पहुँचकर फूल मालाएं व केक काटकर जन्मदिन कि बधाई और शुभकामनाएं देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामनाएं की।
नगर निगम सभापति राजेश यादव ने कहा स्टेशन पर गरीब असहाय लोगो की सेवा सबसे बड़ी मानव सेवा है इस सेवा कार्य में सदैव सहयोग किया जाता है।मानवता के इस सेवा कार्य में अपने जन्मदिवस पर मैने भी जरुरतमंदों के बीच उपस्थित होकर उनके साथ केक काटा और उन्हें भोजन भी कराया।


सभापति राजेश यादव के जन्मदिवस के अवसर पर सोमवार 22 नवंबर को नगर निगम सभापति कक्ष, गंजपारा,शिक्षक नगर स्टेडियम और अन्य जगहों पर सभापति राजेश यादव जी का जन्मदिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया। गंजपारा में अजय शर्मा के निवास में पूर्व महापौर आर.एन वर्मा, वरिष्ठ पार्षद मदन जैन,महामंत्री राजेन्द्र साहू,श्रद्धा सोनी,विजेंद्र भारद्वाज,पार्षद श्रीमती उषा ठाकुर,सतीश देवांगन,काशीराम रात्रे,एल्डरमेन अजय गुप्ता,जगमोहन ढीमर,कृष्ण देवांगन,पूर्व पार्षद कुलेश्वर साहू,राज कुमार साहू,गौड़ ब्राम्हण समाज के अध्यक्ष सुरेश शर्मा,अशोक राठी,महेश टावरी,इलियास चौहान,श्रीमती कन्या ढीमर,श्रीमती मीना पाल,निकिता समेत बड़ी संख्या में मौजूद इस बीच अपनी मंशा के अनुरुप राजेश यादव ने अपना जन्मदिवस कांग्रेस ने गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी दुर्ग रेल्वे स्टेशन में शहर के गरीब मजदूर, असहाय,महिलाए, बच्चों, विकलांग जनों के बीच मनाया ।

केक काटकर उन्हें मिठाई भी बांटी । श्री राजेश यादव सभापति अपनी धर्मपत्नि व पूरे परिवार के साथ शहर के उन गरीब मजदूर, असहाय, महिलाए, बच्चों, विकलांग जनों के बीच समय बीताया और उनसे आर्शीवाद प्राप्त किये।विगत 5 वर्षो से की जा रही सेवा कार्य में संलग्न जन समर्पण सेवा संस्था को इस प्रशंसनिय कार्य के लिए राजेश यादव ने बधाई दी। साथ ही इस सेवा कार्य में जनता से अपील कर कहा कि वे भी जन समर्पण सेवा संस्था के सदस्यों के साथ जुड़कर मानव सेवा का कार्य कर सकते हैं। इससे शहर का ही नहीं बल्कि जिला, प्रदेश और देश में गौरव होगा। इस व्यवस्था से कहीं भी कोई गरीब असहाय भूखा नहीं रहेगा और भूखा नहीं सोयेगा। जनसमर्पण सेवा संस्था के अध्यक्ष सहित अन्य सदस्यगण मानव सेवा के इस कार्य में अग्रणी रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button