Bhilai-durgChhattisgarh
Trending

हुडको पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, विधायक देवेंद्र ने हुडकों की रजिस्ट्री की समस्या को लेकर सौंपा अभ्यावेदन मुख्यमंत्री भुपेश ने कहा जल्दी मिलेगा मालिकाना हक…

3 करोड़ के मंगल भवन सहित मैदान के सौन्दरीकरन सहित करोड़ों के कार्यो का किया भूमिपूजन

भिलाई। प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय सीएम भूपेश बघेल जी गुरूवार को भिलाई प्रवास पर रहे। हुडकों सीएम की सभा का आयोजन किया गया।

जहां सैकड़ों की संख्या में भिलाईवासी और हुडकों वासी उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने एक बड़ी और साराहनीय पहल की है।

विधायक देवेंद्र यादव ने हुडको की रजिस्ट्री की समस्या को पूर्ण रूप से निराकरण करने के लिए सीएम भूपेश बघेल जी को एक अभ्यावेदन सौंपा है।

सीएम शाम को हुडकों पहुंचे। जहां सीएम के साथ , परिवहन मंत्री मो. अकबर, प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। जहां क्षेत्रवासियों और कांग्रेसजनों ने

मुख्यअतिथियों का भव्य स्वागत किया। श्रीराम के जयकारे के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की गई। बारी बारी से अतिथियों का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया गया। इसके बाद सभी ने बारी बारी से अपना उद्बोधन दिया।
और करोड़ों के कार्यो का भूमिपूजन हुआ ।।

इस अभ्यावेदन के माध्यम से भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने हुडकोंवासियों की ओर से सीएम भूपेश बघेल जी से मांग की है कि वे करीब 40 साल पुरानी हुडको की समस्या का पूर्ण निराकरण करें। क्षेत्र की जनता काफी परेशानी है। पुरानी सरकार के नेताओं ने इस विषय को ओर कभी ध्यान नहीं दिया।

और मंत्री परिषद के माध्यम से यहां की रजिस्ट्री की समस्या को और पेचिदा कर दिया है। विधायक देवेंद्र यादव के इस प्रयास से हुडकों वासियों में काफी हर्ष का माहौल है।

सीएम भूपेश बघेल ने भी विधायक देवेंद्र यादव के अभ्यावेदन को स्वीकार किया और मंच से सार्वजनिक रूप से घोषणा करते हुए क्षेत्रवासियों को पूरा आश्वासन दिलाया है कि वे जल्द ही पहल करेंगे और जल्द से जल्द इस समस्या का पूर्व रूप से निराकरण किया जाएगा।

विधायक देवेंद्र यादव ने अपने अभ्यावेदन के माध्यम से सीएम को यह भी बताया कि हुडको की रजिस्ट्री की समस्या का कैसे समाधान किया जा रहा है।

विधायक देवेंद्र यादव के इस प्रयास से सीएम काफी प्रसन्न हुए और कहा कि विधायक व नेता हो तो देवेंद्र यादव जैसा होना चाहिए जो अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं काे भली भांति समझते है और उसके निराकरण के लिए जीतोड़ मेहनत करते हैं। कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए।

जल्द ही हुडको की समस्या का होगा निराकरण

हम लगातार हुडकों की रजिस्ट्री की समस्या का समाधान करने के प्रयास में जुटे है। इस समस्या का समाधान कैसे होगा। इसका भी हमने उपाए निकाला है। इस विषय से सीएम भूपेश बघेल जी को अवगत कराया है और उन्होंने हम सब को आस्वत किया है कि वे जल्द ही इसका पूर्ण निराकरण करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button