BalodChattisgarhFeaturedUncategorized

दल्ली राजहरा नगर पालिका उपाध्यक्ष संतोष देवांगन हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी ने उन्हें आज पार्टी की टोपी पहना कर पार्टी में शामिल कर लिया।

आन्दोलन कारी संतोष देवांगन जनता की आवाज है -कोमल हुपेण्डी प्रदेश अध्यक्ष आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़

आम आदमी पार्टी अपने संगठन के विस्तार में लगातार सफल हो रही है राष्ट्र निर्माण की इस मुहिम में दल्ली राजहरा के नगर पालिका उपाध्यक्ष संतोष देवांगन जी आम आदमी पार्टी में आज शामिल हो गए है।

बालोद जिला सवांददाता iDP 24 न्यूज़ :-प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य बनने के 20 बरस हो गए लेकिन छत्तीसगढ़ में शिक्षा,स्वास्थ्य की स्थिति बदतर है।बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहे।मजदूरों की दशा बेहद दयनीय है। किसान परेशान हैं महिलाओं व आदिवासियों के साथ अन्याय हो रहा है।छत्तीसगढ़ की जनता भ्रष्ट कांग्रेस व भाजपा से त्रस्त हो चुकी है।
दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की तीसरी बार सरकार बनने के बाद जनता में विश्वास जगा है।
संतोष देवांगन जी ईमानदार व्यक्ति है वे लगातार जनता के हितों को लेकर काम करते है जनता के बीच उनकी छवि आंदोलन कारी है गलत नीतियों व भ्रस्टाचार पर वे अपने ही पार्टी के विरोध में आंदोलन कर चुके है अब वे सही जगह आये है उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने से प्रदेश में पार्टी को मजबूती मिलेगी।

प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने संतोष देवांगन जी के पार्टी प्रवेश पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा की वे बहुत समय देवांगन जी हमारे संपर्क में थे कोरोना काल के कारण उन्हें आज सदस्यता दिलाई गई वे जमीनी नेता हैं,जिनका दल्ली राजहरा के ग्रामीण क्षेत्रों में गहरी पैठ है और उनके साथियों ने भी आज पार्टी प्रवेश किया वह आम आदमी पार्टी संगठन के लिए बड़ी खुशी की बात हैं।

यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोडक़र ने कहा कि संतोष जी के पार्टी में शामिल होने से पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।

संतोष देवांगन ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश की एकमात्र पार्टी है,जो सही मायने में देश हित का काम कर रही है।अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व व आम आदमी पार्टी से प्रभावित होकर मैं आज अपने जन्मदिन के अवसर पर आम आदमी पार्टी प्रवेश कर रहा हूँ। व मेरे साथ मेरे सघर्ष के साथी गिरीश बघेल विकाश बक्शी,खेमचंद वर्मा,शांतनु भंडारी व अन्य साथियों ने भी आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के कांकेर जिला अध्यक्ष हरेश चक्रधारी बालोद जिला अध्यक्ष मधुसूदन साहू जिला सचिव दीपक आर्दे जनपद सदस्य कल्याण टेकाम घनश्याम चन्द्राकर रामस्वरूप साहू,बिंदुराम रावटे, सुजीत मेश्राम,रूपचन्द,चंद्रप्रकाश शर्मा,सुदर्शन पटेल,जीवन साहू,बहादुर सोनी डी नारायण राव ,शंकरलाल बंजारे,जगदीश सिन्हा, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us