NationalUttar Pradesh

सम्भल में बिजली विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ किया प्रदर्शन,दलित मुस्लिम सुरक्षा मंच के नायक तहसील दार को ज्ञापन सौंपा गया

News Ads

उत्तर प्रदेश संभल में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाजे बुलंद होने लगी है। भ्रष्टाचार का आरोपी जयवीर को हटाने को लेकर लंबे समय से विरोध भी हो रहा है।पूर्व में भी पत्रकार के साथ अभद्रता का विषय चर्चा में रहा है ।जेई जयवीर सिंह उच्च अधिकारियों के संग्रक्षण में पल रहा है। हफ्ते से भर से आरोपी के खिलाफ जांच चल रही है ,पर रसूख के चलते जांच पूरी नही हो पा रही है और न ही जयवीर के खिलाफ कार्यवाही।

वैसे तो विद्युत विभाग और ढूंढा विभाग दोनों ही विभाग मलाईदार हैं,क्योंकि शासन और प्रशासन दोनों ही इन विभागों पर मेहरबान है इसलिए दोनों ही विभाग बिना किसी रोक टोक वसूली करने से नहीं चूकते अगर जरा भी खिलाफ हुए तो फर्जी मुकदमा लिखवाने के लिए तत्पर रहते है, रहे भी क्यों ना गौरतलब हो कि पिछले बीते दिनों पवासा बिजली घर पर तैनात जेई जयवीर सिंह ने खबरों से खफा होकर पत्रकार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था।इस मामले को थाना पुलिस से लेकर उप जिला अधिकारी तक काफी संख्या में पत्रकार मिले लेकिन उप जिलाधिकारी ने भी दिया तो सिर्फ आश्वासन।तो फिर इनके हौसले बुलंद होना तो लाजमी है। इसी क्रम में दलित मुस्लिम सुरक्षा मंच के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने तहसील परिसर पर धरना दिया। तथा एक ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंपा दलित मुस्लिम सुरक्षा मंच के कार्यकर्ताओं ने मांग की की हयातनगर बिजली घर पर तैनात जेई योगेश कुमार व लाइनमैन गुफरान की आपस में तालमेल से उपभोक्ताओं के साथ अभद्रता अवैध वसूली और अवैध वसूली से इनकार करने पर सैकड़ों लोगों के खिलाफ अवैध तरीके से झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है दोनों को यहां से हटाया जाए और झूठी रिपोर्ट को एक्स्पंज कराया जाए।

संवाददाता

मुबारक अली

More Article from World

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Around The World
Back to top button
Contact Us