Bollywood

दिव्या भारती की खूबसूरती के कायल थे फैंस, मात्र 19 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा, तस्वीरों में देखें लुक

दिव्या भारती का नाम उन सितारों में गिना जाता है। जिनकी मौत असमय हो गई थी। मात्र दो साल के करियर में दिव्या ने 13 फिल्मों में काम किया था। फैंस उनकी एक्टिंग के साथ ही खूबसूरत के भी दीवाने थे। तभी तो पहली फिल्म के बाद उन्हें लगातार दस फिल्मों में काम मिला था। बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली दिव्या भारती की इन तस्वीरों को देख हर कोई हो जाएगा फैन। आगे की स्लाइड में देखिए तस्वीरें।

A film on Divya Bharti's life and her mysterious death | Hindi ...

दिव्या भारती की एक्टिंग और खूबसूरती के फैंस आज भी हैं। तभी तो मौत के सत्ताइस साल बाद भी सोशल मीडिया पर दिव्या के कई सारे फैन पेज हैं। जिन पर भारती की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट हैं। इन तस्वीरों में दिव्या भारती की खूबसूरती को देख कोई भी कायल हो सकता है।

divya bharti death mystery: अपार्टमेंट की वह ...

नब्बे के दशक में पोल्का डॉट का फैशन था। इस तस्वीर में दिव्या ने ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट की शर्ट पहन रखी है। जिसके साथ व्हाइट हूप्स और मेसी हेयर डू के साथ मिनिमम मेकअप में उनका लुक गजब का खूबसूरत दिख रहा है।

वहीं इस रेड कलर की साड़ी वाली तस्वीर में दिव्या भारती के लुक्स के सब दीवाने हैं। ट्रेडिशनल लुक में माथे पर बिंदी लगाए दिव्या गजब की खूबसूरत दिख रही हैं। 

मेसी हेयर डू फैशन ट्रेंड को फॉलो करते दिव्या की कई सारी तस्वीरे हैं। इन तस्वीर में पर्ल ईयररिंग्स और व्हाइट लैस ड्रेस में दिव्या का लुक खासा इंप्रेसिव दिख रहा है।

बता दें कि दिव्या भारती की पहली फिल्म विश्वात्मा थी। जिसके पहले वो कुछ तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं। एक्टिंग के साथ ही दिव्या फैशन के मामले में भी नंबर वन रहती थीं। इस बात का सबूत ये तस्वीरें हैं। 

ब्लू कलर की वेलवेट फ्रैब्रिक की ड्रेस संग ब्लू ईयररिेंग और बालों में रबर बैंड भी नीले रंग का लगाए इस तस्वीर में दिव्या दिख रही हैं। जिससे पता चलता है कि दिव्या ड्रेस की मैचिंग ईयररिंग्स को काफी ज्यादा ट्राई करती थीं।

दिव्या भारती की बहुत सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर रहती हैं। जिसमें उनका फैशनेबल अंदाज नजर आता है। 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us