Crime NewsUttar Pradesh

प्रेमिका कांस्टेबल को सीने में मारी गोली, फिर खुद पर चलाई गोली

News Ads

उत्तरप्रदेश में प्रेमी और प्रेमिका के बीच खूनी खेल का मामला सामने आया है।जिसमे प्यार में पागल जवान ने प्रेमिका कॉन्स्टेबल की हत्या कर दी।उसके बाद जवान ने अपने आप को गोली मार ली।प्यार में पड़े हर तरह के आशिकों के आशिकी के चर्चे आप ने सुने होंगे। औरदोनों की मौके पर ही मौत हो गयी है।पूरा मामला यूपी के गजरौला जिले के सैदनगली इलाके की है। जहां पीआरवी टीम में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने गजरौला थाने में तैनात महिला सिपाही मेघा चौधरी के सीने में गोली मारी है।दोनों को गंभीर हालत में मुरादाबाद के साईं अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गयी।

यह पूरी घटना गजरौला की अवंतिका नगर कॉलोनी की है। जहाँ कॉलोनी रामपुर में तैनात पुलिसकर्मी नरेंद्र सिंह का मकान है। इस मकान में मुजफ्फरनगर जिले के तितावी गांव की मूल निवासी मेघा चौधरी किराये पर रहती थी। मेघा की तैनाती गजरौला थाने में थी। इसी मकान में एक अन्य महिला सिपाही प्रिया भी रहती है लेकिन दोनों के कमरे अलग-अलग हैं। प्रिया ने गोलियां चलने की आवाज सुनकर गजरौला थाने के इंस्पेक्टर आरपी शर्मा को वारदात की जानकारी दी।घटना स्थल पर मौके पे पहुंचे इंस्पेक्टर ने बताया कि सैदनगली थाने की पीआरवी टीम में तैनात सिपाही मनोज ढल ने पहले मेघा के सीने पर तमंचे से गोली मारी और फिर खुद के सीने पर भी गोली मार ली। दोनों को गंभीर हालत में गजरौला सीएचसी लाए, वहां के सुझाव पर दोनों को मुरादाबाद के साईं अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया। साईं अस्पताल के चिकित्सकों ने महिला सिपाही की स्थिति ज्यादा गंभीर बताई। पाही मनोज ढल हरियाणा के कैथल का मूल निवासी बताया जाता है।

पुलिस ने मौके से तमंचा कब्जे में लेकर फोरेंसिक लैब जांच के लिए भेजा है। कुछ समय बाद अमरोहा की एसपी सुनीति भी महिला सिपाही के कमरे पर पहुंच गईं। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच प्रेमप्रसंग की चर्चा सामने आई है। दोनों 2018 बैच के सिपाही है। इस मामले के तह तक जाने के लिए जांच करवाई जा रही है।महिला सिपाही मेघा चौधरी के किराये के कमरे पर पहुंचे सिपाही मनोज की किसी बात को लेकर मेघा से नोकझोंक हुई थी। मनोज आवेश में आकर तेज आवाज में बोल रहा था। यह जानकारी पुलिस ने इसी भवन में दूसरे कमरे में रहने वाली सिपाही प्रिया के हवाले से दी। ऊँची आवाज में बोलने और फिर गोली चलने की आवाज सुनने पर प्रिया मेघा के कमरे की ओर दौड़ी तभी उसने दोनों लहूलुहान पड़े देखा। ऊपर की मंजिल पर रहने वालीं मकान मालिक की पत्नी आंगनबाड़ी वर्कर सुधा रानी ने भी गोली चलने की आवाज सुनी और नीचे पहुंचीं। पुलिस ने बताया कि मेघा के सीने पर दायीं ओर गोली लगी थी, जबकि मनोज के सीने पर बाईं तरफ गोली लगी है। फ़िलहाल इस घटना की जाँच में पुलिस जुटी हुई है.

More Article from World

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Around The World
Back to top button