Crime NewsUttar Pradesh

भीषण सड़क हादसा 2 महिला और 1 बच्चे समेत 4 लोगो की दर्दनाक मौत

News Ads

उत्तर प्रदेश के संभल में आज मुरादाबाद -आगरा हाइवे पर घने कोहरे के बीच टैंकर को ओवर टेक करने की कोशिश में वैगनआर टैंकर टैंकर की चपेट में आ गई। टैंकर की चपेट में आने से वैगनआर में सवार 2 महिलाओ और 1 बच्चे समेत 4 लोगो की मौत हो गई।जबकि 1 बच्चे समेत 4 लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए ।सड़क हादसे में 4 लोगो की मौत की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने वैगनआर में फंसे मृतकों और सभी घायलों को जे सी वी की मदद से निकलवाया।घायलों की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए हायर सेंटर मुरादाबाद रैफर किया गया है।

संभल में आज हुआ यह भीषण हादसा संभल जिले में बनियाठेर थाना इलाके के मुरादाबाद -आगरा हाइवे पर आज सुबह साढ़े नौ बजे का है , बताया जा रहा है वैगन आर में सवार चारो मृतक और घायल लोग मुरादाबाद जिले के पाकबड़ा थाना इलाके के रहने बाले थे।जो की अपनी रिश्तेदारी में चंदौसी तहसील में मानक पुर नरोली गांव आये हुए थे।जो की आज रिश्तेदारी से वापस अपनी वैगन आर से वापस पाकवाड़ा जा रहे थे। जानकारी के अनुसार आज सुबह काफी घना कोहरा छाया हुआ था।घने कोहरे के बीच ंपाकबाडा जा रहे लोगो की वैगन आर मुरादाबाद -आगरा हाईवे पर बनिया ठेर थाने के समीप पहुंची तो वेगन आर चला रहे चालक ने आगे चल रहे टैंकर को ओवरटेक करने की कोशिस की, तो वैगन आर टैंकर की चपेट में आ गई।

वैगन आर को बचने की कोशिश में टैंकर चालक का संतुलन बिगड़ गया जिसकी बजह से टैंकर वैगन आर को पूरी तरह अपनी चपेट में लेते हुए पलट गया।हादसा इतना भीषण था की टैंकर की चपेट में आने से वैगन आर में सबार 2 महिला और एक बच्चे समेत चार लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। और चार लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए , वैगन आर पूरी तरह चकनाचूर होने से चारो मृतक और घायल वैगन आर में ही फंस गए।सड़क हादसे में 4 लोगो की मौत की सूचना के बाद जिले के एडीएम कमलेश अवस्थी और एसपी चक्रेश मिश्र दुर्घटना स्थल पर पहुँच गए और जे सी वी मंगवाकर वैगनआर में फंसे मृतकों के शब और घायलों को निकलबा कर चंदौसी अस्पताल पहुंचाया , सड़क हादसे में घायलों की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए हायर सेंटर मुरादाबाद रैफर किया गया है।

संवाददाता

More Article from World

मुबारक अली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Around The World
Back to top button
Contact Us