Bollywood

पति रखते हैं ख्याल मेरा ,बेबी के लिए पढ़ते हैं रोज भगवत गीता- अमृता राव


बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें पति आरजे अनमोल के साथ खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जहां पर वह बेबी बंप के साथ नजर आईं। अब अमृता ने बताया कि प्रेग्नेंसी पीरियड में उनके पति आरजे अनमोल किस तरह उनका ख्याल रख रहे हैं।

मुंबई मिरर के साथ बातचीत में अमृता राव ने कहा, ‘मुझे जो मन करता हूं मैं खाती हूं, और मुझे लगता है बेबी भी इससे काफी खुश है। अमृता राव ने आगे बताया कि इस समय उनके पति आरजे अनमोल घर से ही काम कर रहे तो वह वह उनका बहुत ध्यान रखते हैं। वह अमृता के साथ काफी टाइम स्पेंड करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अनमोल मेरे और बेबी के लिए हर रात भगवद् गीता का एक चैप्टर पढ़ते हैं। 
हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से एक सोर्स ने कहा था कि अमृता अपनी लाइफ के इस समय को बहुत एंजॉय कर रही हैं। उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादातर लोगों को पता नहीं है। कपल के करीबी लोग ही इस बारे में जानते हैं। वह लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह काफी खुश हैं। अमृता और अनमोल दोनों अपनी जिंदगी को बेहद निजी तौर पर जीते हैं। अमृता और अनमोल ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी। उनकी शादी में परिवार और सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us