ChattisgarhRaipurUncategorized

ट्यूशन की आड़ में छात्रा से छेड़छाड़, ग्रेविटी कोचिंग क्लासेस में शिक्षक की शर्मनाक करतूत?

News Ads

रायपुर। राजधानी के नामी ग्रेविटी कोचिंग इंस्टिट्यूट से एक शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है जहां पर कोचिंग क्लास के शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की जाती है? वहीं सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक राजातालाब क्रिश्चियन कॉलोनी में किराए के मकान पर रहने वाली कुछ छात्राओं के पालकों ने ग्रेविटी इंस्टिट्यूट के शिक्षक पर गलत तरीके से छूने और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है?

वहीं कुछ छात्राओं ने शिक्षक के इस हरकत के वजह से ट्यूशन क्लास जाना बंद कर दिया है। लेकिन शिक्षा देने के नाम पर एक शिक्षक द्वारा इस तरह अपनी छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बनाना एक निंदनीय घटना है? यह पहली बार नहीं है जब शिक्षक इस तरह की अमानवीय हरकत की हो,

इससे पहले भी इसकी इन्ही घटिया करतूतों की वजह से आसपास के लोगों ने परेशान होकर इन्हें समझाने की कोशिश की जिसके चलते हाथापाई भी हुई लेकिन इसके बावजूद भी शिक्षक के बर्ताव में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। यह कृत्य जगजाहिर है इसके बावजूद भी इसे किसी चीज की कोई परवाह नहीं।

शिक्षा की आड़ में जब मार्ग दिखाने वाला ही बुरे मार्ग पर चलने लग जाए तो ऐसे में लोगों के मन से शिक्षक के प्रति जो आदर जो भाव है वह भी उठ जाएंगे। लेकिन इतना कुछ होने के बावजूद भी पुराने ख्यालात होने के चलते छात्राओं के पालकों ने पुलिस प्रशासन से बदनामी के डर से शिकायत नहीं की और पालकों ने कोचिंग क्लास में पढ़ाने के लिए छात्राओं का जो एडवांस दिया था उसे वापस ले लिया।


लेकिन अगर पालक बदनामी के डर से इसी तरह चुप बैठे रहेंगे तो ऐसे शिक्षकों का और तमाम लोगों का हौसला और बढ़ेगा और न जाने कितनी लड़कियों को इस दरिंदगी का सामना करना पड़ेगा।हम इस बात की पुष्टि नहीं करते लेकिन जिस समय मौके पर कुछ पालको और शिक्षक के बीच झूमा झटकी हो रही थी उसी वक्त हमारे एक संवाददाता कि इस पूरे विवाद पर नजर पड़ी जिसके बाद जो जानकारी वहां के लोगों ने दी उसके एवज में यह खबर आप तक पहुंचाना हमने जरूरी समझा ताकि आप भी सावधान हो सके

More Article from World

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Around The World
Back to top button
Contact Us