ChhattisgarhJashpur

CG News: बीजेपी की दूसरी परिवर्तन यात्रा आज जशपुर से, 39 विधानसभाओं से गुजरेगा परिवर्तन रथ, नड्‌डा ​​​​​​​दिखाएंगे हरी झंडी

जशपुर/रायपुर।  छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की दूसरी परिवर्तन यात्रा शुक्रवार 15 सितंबर से जशपुर से शुरू हो रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्‌डा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। यात्रा 1261 किलोमीटर के सफर में परिवर्तन रथ सरगुजा व बिलासपुर संभाग के 14 जिलों के 39 विधानसभाओं से होकर बिलासपुर पहुंचेगी।

बता दें कि दूसरी यात्रा का नेतृत्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल करेंगे। यात्रा के संयोजक पूर्व सांसद रामविचार नेताम, मोतीलाल साहू और प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव होंगे। इस अवसर पर भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि पहली परिर्वतन यात्रा 12 सितंबर को दंतेवाड़ा से शुरू हुई है। इसका बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। प्रदेश की भ्रष्ट, निकम्मी सरकार को बदलना है, जिसने प्रदेश को लूटकर अपने आकाओं की जेबें भरी है।

दो रोड शो और 39 आम सभाएं होंगी

दूसरी परिवर्तन यात्रा में भाजपा 39 आमसभाएं और दो रोड शो करेगी। इस दौरान 53 स्वागत सभाएं भी की जाएंगी। यात्रा में हर दिन एक बड़ी सभा के साथ ही प्रतिदिन 6 स्वागत सभा और 3 छोटी सभा की जाएगी। औसतन हर दिन 3 विधानसभा कवर करने का टारगेट है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!