ChhattisgarhKorba

CG : एसईसीएल कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत… मचा हड़कंप…जांच में जुटी पुलिस 

कोरबा। जिले के कुसमुंडा इलाके में एक एसईसीएल कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव उसके ही घर पर पाया गया है जिसका नाम घुरन सिंह कंवर है। मृतक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई, इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

बता दें कि कुसमुंडा थानांतर्गत एसईसीएल के आदर्श नगर काॅलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब मकान नंबर एम 892 में रहने वाले एसईसीएल कर्मी की मौत की खबर आम हो गई। देखते ही देखते उनके घर के आस-पास लोगों की भीड़ जुटनी शुरु हो गई। मृतक की लाश उनके ही घर के बिस्तर पर पाई गई है।

बताया जा रहा है कि घुरन सिंह घर पर अकेले ही रहते थे जबकि उनका पूरा परिवार सूरजपुर स्थित बाकीपुर में रहता है। वह सुबह काफी देर से घर से बाहर नहीं निकले तब पड़ोसियों ने खिड़की से झांका तो वे बिस्तर पर बेसुध पड़े हुए थे। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तब उन्हें मृत पाया गया। हार्ट अटैक से उनकी मौत होने की बात कही जा रही है। खदान में डंपर आॅपरेटर के रुप में काम करने वाले घुरन सिंह की पोस्टिंग कुछ समय पूर्व डीजल सेक्शन में हुई थी। उनकी आकस्मिक मौत से एसईसीएल प्रबंधन में शोक का माहौल देखा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!