ChhattisgarhJashpur

जशपुर।।। जशपुर में ऐसा हुआ केवल इस वजह से नाबालिग लड़की को पीटना शुरू कर दिया।। डंडे लात से कर दी पिटाई चीखती रही नाबालिक।। चीख-पुकार और मारपीट का हुआ वीडियो वायरल।।।।।।

जशपुर।।। सरकारी जमीन के रास्ते पर चलने को लेकर एक नाबालिक लड़की की ऐसी पिटाई कर दी गई कि उसकी चीख सुनकर आप भी दहल जाएंगे।।

दरअसल नाबालिक लड़की की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में एक लड़की के साथ मारपीट की जा रही है और लड़की इस कदर चीख रही है कि उसकी चीख से पूरा गांव गूंजने लगता है।। वीडियो में मारपीट किए जाने की आवाज भी आ रही है और कुछ लोग मार खाती नाबालिक लड़की को सांत्वना भी देते हुए सुने जा रहे हैं।।

यह वीडियो बीते शनिवार शाम का है पूरा मामला श्रद्धा पाठ के बकरी टोली बस्ती का है बताया जा रहा है कि वीडियो में मार खाती हुई लड़की और लड़की को पीटने वाले परिवार के बीच एक सरकारी जमीन में रास्ते को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है।। शनिवार को इस विवादित रास्ते से जब नाबालिक लड़की को चलने लगी तो आरोपियों ने उसे इस रास्ते से आने-जाने मना किया।। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने नाबालिक लड़की की पिटाई शुरू कर दी जानकारी के मुताबिक लड़की को डंडे और लात घुसो से पिटाई की गई है।। पिटाई के दौरान बहुत जोर से चीखने लगी उसकी चीख सुनकर उसके घर वाले भी वहां पहुंच गए।।

पूरे मामले में पुलिस चौकी पंडरा पाठ में नाबालिक लड़की के द्वारा लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।।

पंडरा पाठ चौकी प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर डाक्टरी मुलाहिजा कराया गया है रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।। प्रभारी ने यह भी बताया कि सरकारी जमीन पर निस्तारी को लेकर दोनों परिवार में काफी समय से विवाद चल रहा है ताजा मामले में नाबालिक को पीटने वाले में एक नाबालिक लड़की भी है।।

हालांकि पीड़िता के पिता के द्वारा चौकी में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक एक नाबालिग लड़की के अलावा तीन बालिक लोगों के भी नाम दिए गए हैं।।

इस मामले में क्या कार्रवाई होगी या नहीं यह एक बड़ा सवाल है और मार खा रही नाबालिक का वीडियो किसने बनाया?

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!