Bollywood

Big Boss-15 की तैयारी शुरू, छ: माह तक चलेगा नया सीजन, OTT पर सबस पहले होगा टेलीकास्ट!

बिग बॉस 15, लगभग 6 महीने के लिए एयर हो सकता है. ओटीटी की मांग को देखते हुए, मेकर्स पहले वूट पर 12 कंटेस्टेंट्स के साथ शो की पहले लॉन्च कर सकते हैं, जिनमें से 8 कलर्स टीवी पर प्रसारित होने से पहले बाहर हो जाएंगे. रियलिटी शो बिग बॉस अब एक और नए सीजन के लिए तैयार है. शो के अब तक 14 सीजन आ चुके हैं. 15वें सीजन को लेकर तैयारियां चालू हैं. मेकर्स बहुत सारे पॉपुलर चेहरों से बातचीत कर रहे हैं. अब शो से जुड़े कुछ नए अपडेट्स सामने आए हैं. 

फाइल फोटो

6 महीने चलेगा बिग बॉस 15: स्पॉटबॉय ने सोर्स के हवाले से लिखा- बिग बॉस 15, लगभग 6 महीने के लिए एयर हो सकता है. ओटीटी की मांग को देखते हुए, मेकर्स पहले वूट पर 12 कंटेस्टेंट्स के साथ शो की पहली किस्त लॉन्च कर सकते हैं, जिनमें से 8 कलर्स टीवी पर प्रसारित होने से पहले बाहर हो जाएंगे. और बाकी 4 के साथ नए कंटेस्टेंट ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में शो से जुड़ेंगे. साथ ही, हर एविक्शन के साथ इसे और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए एक नया वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में एंट्री लेगा. अगर सब कुछ प्लानिंग के अनुसार हुआ तो इसे छह महीने तक एयर किया जाएगा. अभी इस जानकारी को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है.

https://chat.whatsapp.com/CCfWVmV9Lx0BvEVDRltssC

अभी इस जानकारी को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है:- मालूम हो कि बिग बॉस 13 और 14 को फैंस ने खूब प्यार दिया था. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला विनर थे. असिम रियाज फर्स्ट रनरअप और रश्मि देसाई सेकंड रनरअप थे. वहीं बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक ने ट्रॉफी जीती. राहुल वैद्य फर्स्ट रनरअप और निक्की तंबोली सेंकड रनरअप थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us