Entertainment

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के निशाने में पृथ्वीराज, अक्षय कुमार का जलाया पुतला

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार व सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है जिसके बाद इस साल दिवाली के मौके पर इस फिल्म के रिलीज होने की संभावनाएं जताई जा रही है। फिल्म पृथ्वीराज की घोषणा जब से हुई है, तभी से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। अक्षय की ये फिल्म महान राजा राजपूत पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है।

लेकिन इसी बीच अब यह फिल्म नाम को लेकर विवादों में आ गया है। फिल्म के टाइटल का विरोध कर रहे लोगों ने चंडीगढ़ में अक्षय कुमार का पुतला जलाया गया है। करणी सेना के बाद अब अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई है। करणी सेना की तरह ही उन्होंने फिल्म का नाम बदलने की मांग की है और कहा है कि महान योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान का पूरा नाम रखा जाए।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सदस्यों ने फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है। महासभा ने आने वाली फिल्म पृथ्वीराज में इतिहास से छेड़छाड़ कर हिंदू समाज की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष शांतनु चौहान और राष्ट्रीय सचिव परीक्षित राणा ने कहा कि हिंदू समाज की भावनाओं से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं होगा। फिल्म का नाम कम से कम पृथ्वीराज चौहान होना चाहिए। इसके अलावा इतिहास से कोई छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर ऐसा नहीं हुआ, तो इस फिल्म के खिलाफ भी वैसा ही प्रदर्शन किया जाएगा, जैसा पद्मावत और जोधा अकबर’ जैसी फिल्मों के रिलीज के वक्त किया गया था। बता दें, फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल यानी पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते दिखाई देंगे। वहीं, मानुषी छिल्लर फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयुक्ता की भूमिका निभाएंगी इसी के साथ मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी कर रही है। फिल्म का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us