Crime News

बहुचर्चित हत्याकांड का हुआ सनसनीखेज खुलासा, बहु निकली मास्टरमाइंड

भिलाई। 21 दिसंबर को खुडमुड़ा में हुए सामूहिक हत्याकांड से पूरी राजधानी दहल गई थी एक ही परिवार से एक साथ चार लोगों की अर्थियां जिसने भी देखी सबकी आंखें नम हो गई थी। जिसके बाद इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने के लिए लगातार प्रयासरत रही जिसके बाद इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बहुचर्चित अमलेश्वर के खुडमुड़ा सामूहिक हत्याकांड में मृतक की मंझली बहु निर्मला सोनकर मास्टरमाइंड के रूप में सामने आई है। शनिवार को ब्रेन मैपिंग रिपोर्ट के आधार पर पुलिस में निर्मला सोनकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें 18 मार्च को पुलिस ने हत्याकांड में शामिल निर्मला सोनकर के पति गंगाराम सोनकर, उसके दोस्त योगेश सोनकर उर्फ महाकाल, पड़ोसी नरेश सोनकर और रिश्तेदार रोहित सोनकर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था जिस पर 21 दिसंबर को अपने पिता बालाराम सोनकर, अपनी माता दुलारी बाई सोनकर भाई रोहित सोनकर और बहू कीर्तनबाई सोनकर की हत्या करने का आरोप लगा है। हत्या की वजह यह रही कि गंगाराम को उसके पिता बालाराम सोनकर खेत में जाने के लिए रास्ता नहीं दे रहे थे।

जिसके बाद अब इस पूरे मामले में ब्रेन मेपिंग रिपोर्ट में मंझली बहू निर्मला की संलिप्तता सामने आई है, जिसे वैज्ञानिक साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us