Bollywood

सात जाने माने हस्तियों को नोटिस जाने क्या है पूरा मामला

सात जाने माने हस्तियों को नोटिस जाने क्या है पूरा मामला
सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन और आदित्य चोपड़ा को कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी कर दिया है। शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर ओझा ने इन सभी को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।
जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपर राकेश मालवीय ने इन सात हस्तियों के खिलाफ नोटिस जारी कर 21 अक्तूबर को सुबह साढ़े दस बजे उपस्थित रहने का आदेश दिया है। इन सभी को खुद या अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखना है। आदेश नहीं मानने पर एक पक्षीय सुनवाई कर आदेश पारित किए जाने की चेतावनी दी गई है।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने कहा कि सभी आरोपियों के अधिवक्ताओं की उपस्थिति के बाद मामले में आगे की कार्यवाही हो सकेगी। इससे पहले जब सात अक्तूबर को सुनवाई हुई थी तब सलमान खान के वकील साकेत तिवारी कोर्ट में उपस्थित हुए थे। 

क्या है पूरा मामला
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने 17 जून को कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। इसमें उन्होंने इन सभी आरोपियों पर सुशांत को प्रताड़ित करने और उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। आठ जुलाई को सीजेएम कोर्ट ने घटना को क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए परिवाद को खारिज कर दिया था। इस आदेश के खिलाफ ओझा ने 14 अगस्त को सलमान खान और करण जौहर सहित आठ हस्तियों के खिलाफ जिला व सत्र न्यायालय में रीविजनवाद दाखिल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us