National

पति राज कुंद्रा के विवाद पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे कानून पर पूरा भरोसा है, सच की जीत होगी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों पॉर्न वीडियो बनाने के मामले में जेल में हैं. एक्ट्रेस ने पहली बार इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी है. शिल्पा शेट्टी ने आज बयान जारी करते हुए लिखा है कि वो इस मामले पर अभी चुप ही रहेंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है.

एक्ट्रेस ने लिखा है, ”मैंने इस मामले पर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है, आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है.” एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर लिखा है, ”हां, पिछला कुछ दिन मेरे लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा है. मेरे और परिवार के ऊपर बहुत सारे आरोप लगे हैं. मुझे ट्रोल किया गया है. सिर्फ मुझे ही नहीं मेरे परिवार को भी इसमें घसीटा गया है. मैंने इस मामले पर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है, आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है. आप लोग मेरी तरफ से गलत कोट लिखना बंद करें.”

एक्ट्रेस ने लिखा, ”मेरी फीलॉसिफी ये है कि किसी से कंप्लेन मत करो, किसी को एक्सप्लेन मत करो.”

एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्होंने पूरा भरोसा है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होगी. एक्ट्रेस ने लिखा, ”मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि इस मामले की जांच चल रही है और मुझे मुंबई पुलिस और हमारी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.”

अपने स्टेटमेंट में आगे शिल्पा ने एक अपील की है. उन्होंने लिखा है, ”मैं एक मां होने के नाते अपने बच्चों की प्राइवेसी के लिए अनुरोध करती हूं. हमारे बारे में कोई भी खबर बिना वेरिफाई किए ना छापें.” 

एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि वो भारत की नागरिक हैं और सारे कानूनों का पालन करती हैं. वो 29 सालों से मेहनत से काम कर रही हैं. उनका कहना है कि लोग उन पर भरोसा करते हैं और किसी को भी निराश नहीं करेंगी.

सबसे आखिर में उन्होंने लिखा है, ”मुझे और मेरे परिवार को निजता का अधिकार है. मीडिया ट्रायल ना करें. कानून को अपना काम करने दें. सत्यमेव जयते!”

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. उनके ऊपर पॉर्न वीडियो बनवाकर उसे ऐप के जरिए स्ट्रीम कराने का आरोप है. 27 जुलाई को राज कुंद्रा को अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

Harish Jaiswal desk Reporter

desk reporter at IDP24News.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us