Balod

महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के पति एवं पूर्व आईजी रविंद्र भेड़िया का हुआ आकस्मिक निधन

रायपुर:-प्रदेश के पूर्व आईपीएस व सेवानिवृत्त आईजी छत्तीसगढ़ सरकार की महिला बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेडिया के पति रविन्द्र भेडिया का कल देर रात हृदयगति रुक जाने से निधन हो गया
रविन्द्र भेडिया पुलिस प्रशासन में रहते हुए पुलिस अधीक्षक व आईजी के पद पर प्रदेश के कई अलग अलग जिलों में कार्य किये थे। व बेहतरीन अधिकारी के रूप में इनकी पहचान प्रदेश के पुलिस अधिकारियों के बीच रहा है।


बालोद जिले के पीपरछेड़ी गृहग्राम से निकलकर उच्च प्रशासनिक सेवा में पहुचने वाले रविन्द्र भेडिया अविभाजित मध्यप्रदेश के बड़े राजनीतिक परिवार भेडिया खानदान से है। ।जिनमें पूर्व मंत्री स्व. झुमुकलाल भेडिया,व पूर्व विधायक डोमेन्द्र भेडिया कांग्रेस के बड़े कद्दावर नेताओ में शामिल रहे है।


आज भेडिया परिवार की राजनीतिक कर्मभूमि डौण्डी लोहारा विधानसभा क्षेत्र में जैसे ही यह दुखद समाचार मिला सभी आमजन काफी दुखी हो गए व सभी ने इस दुखद समाचार पर अपनी और से विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित किया है।
पूर्व में भी भेडिया को हृदयगति सम्बंधी परेशानी आया था जो इलाज के बाद सामान्य हो गया था व वे सकुशल थे लेकिन कल रात को आये हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया।
रविन्द्र भेडिया का अंतिम संस्कार गृहग्राम पीपरछेड़ी में आज 10 बजे किया जाएगा पार्थिव शरीर को आज सुबह ही गृहग्राम में लाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us