AmbikapurChattisgarh

कलेक्टर ने राहत शिविर में ठहरे श्रमिकों का लिया जायजा, लाँक डाउन मे फसें श्रमिक जिला प्रशासन के राहत शिविर व्यवस्था से संतुष्ट……..

अभिषेक सिंह idp24
अम्बिकापुर – वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण से नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए लगाए गए देश व्यापी लॉकडाउन से प्रभावितों के विश्राम एवं भोजन की व्यवस्था हेतु जिला प्रशासन सरगुज़ा द्वारा नगर निगम क्षेत्र अम्बिकापुर में राहत शिविर बनाये गए है। राहत शिविर बिशुनपुर में ठहरे लगभग 100 श्रमिकों को विशेष निगरानी में रखा जा रहा है और उन्हें जरूरी बुनियादी सुविधायें मुहैया कराई जा रही है। सरगुजा कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर ने सोमवार को बिशुनपुर स्थित सामुदायिक भवन के राहत शिविर में पहुंच राहत शिविर का निरीक्षण कर जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने राहत शिविर में ठहरे श्रमिकों से मुलाकात कर आवश्यक व्यवस्थाओं की जानकारी लेते हुए स्वास्थ्य, भोजन, पेयजल सहित राहत आपूर्ति संबंधित सामाग्रियों की उपलब्धता के बारे में पूछ-ताछ की। श्रमिकों ने बताया कि शिविर में सभी जरूरी सुविधाओं का ध्यान प्रशासन द्वारा रखा जा रहा है। वही श्रमिकों ने कहा की यहाँ के व्यस्थाओं से पूरी तरह से वे संतुष्ट हैं। कलेक्टर डॉ मित्तर ने श्रमिकों को समय पर सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ ही समय-समय पर स्वास्थ्य जांच की व्यवस्था जारी रखने के निर्देश अधिकारियो को दिए।
इस संम्बंध मे गौरतलब है, की लॉकडाउन में फंसे मध्य प्रदेश एवं झारखंड राज्य के कई जिले के लगभग 100 श्रमिकों को बिशुनपुर राहत शिविर में विशेष निगरानी में रखा गया है।और उन्हें सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है।
इस दौरान जिला पंचायत के सीईओ कुलदीप शर्मा, निगम आयुक्त हरेश मण्डावी एवं तहसीलदार ऋतुराज सिंह बिसेन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us