Uttar Pradesh

लालू, मुलायम और अखिलेश की मुलाकात से बढ़ी हलचल, UP चुनाव से जुड़े मुद्दों पर हुई बातचीत!

पटनाः यूपी में अगले साल विधानसभा का चुनाव है. अभी वहां योगी आदित्यनाथ की सरकार है. इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मुलायम सिंह से मुलाकात की है. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव भी मौजूद थे. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने मुलाकात करने के बाद ट्वटिर पर तस्वीर शेयर की है. इस मुलाकात से राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है. लालू यादव के ट्वीट से लग रहा है कि मुलाकात के दौरान राजनीति से जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत की गई है.

लालू यादव ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, “देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी आदरणीय श्री मुलायम सिंह जी से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना. खेत-खलिहान, गैरर-बराबरी, अशिक्षा, किसानों, गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है. आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोकसमता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है.”

कुछ दिनों पहले शरद पवार ने भी की थी मुलाकात

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अभी चुनाव होना है. अभी कुछ ही दिनों पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने भी लालू यादव से मुलाकात की थी. इस दौरान उनके साथ समाजवादी नेता रामगोपाल यादव और कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य अखिलेश प्रसाद सिंह भी मौजूद थे. यह मुलाकात मीसा भारती के सरकारी आवास पर हुई थी.

जमानत पर बाहर निकलने के बाद लालू यादव एक्टिव

गौरतलब हो कि जमानत पर जेल से निकलने के बाद लालू यादव ने राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी हैं. जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद वह अपनी बेटी व राज्यसभा सदस्य मीसा भारतीय के दिल्ली स्थित सरकारी आवास में रह रहे हैं. अब इस तरह लालू यादव का यूपी चुनाव के पहले एक्टिव होने के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

Harish Jaiswal desk Reporter

desk reporter at IDP24News.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Contact Us