Madhya PradeshNational

परिजनों पर टुटा दुःखो का पहाड़ नहर में गिरे बस हादसे में सर्चिंग के दौरान फिर मीले तीन शव,4 अब भी लापता

News Ads


मध्यप्रदेश में हुए नहर हादसे ने लोगों के अंदर सिहरन पैदा कर दिया है।मध्यप्रदेश की इस घटना ने शासन प्रशासन तक को हिला कर रख दीया है।इस हादसे का सबसे बुरा प्रभाव मृतकों के परिजनों पर पड़ा है।हादसे के बाद सर्चिंग के दौरान तीन और शव बरामद किया गया है।बता दें सीधी बस हादसे ने कई परिवारों को दुखों की गहराइयों में धकेल दिया है।अपनों के खोने का दर्द और कभी न मिट सकने वाली टीस भी मिली है। रात में अंधेरा होने के कारण मंगलवार को सर्चिंग ऑपरेशन बंद कर दिया गया था, जिसे बुधवार सुबह 6 बजे फिर शुरू किया गया। पहले घंटे में दो और शव मिले। वहीं करीब तीन घंटे बाद हादसे वाली जगह से करीब 15 किमी दूर रीवा जिले में 19 साल की एक और युवती का शव मिल गया। अब 4 लापता लोगों की तलाश की जा रही है। इस हादसे में 51 लोगाें की मौत हो गई है।मौतों का आंकड़ा चौका देने वाला है।यात्रा के दौरान होने वाला यह हादसा लोगो के मन मे डर का मौहोल कायम कर लिया है।

4 लोग हैं अब भी लापता


32 सीट वाले बसों में अधिक यात्रियों को बैठाया गया था।साथ ही ड्राइवर की लापरवाही के चलते यह दर्दनाक हादसा हुआ।जिसमें अभी तक50 लोगो की मृत्यु हो चुकी है।जानकारी के अनुसार 50 शव निकालने की पुष्टि हुई है। इनमें 47 शव कल ही निकाल लिया गया था। इनकी पहचान 22 साल के दीपेश प्रजापति, 23 साल की खुशबू पटेल और 19 साल की स्वाति प्रजापति के तौर पर हुई है। इनके अलावा 6 लोग ऐसे भी हैं, जो मौत को मात देकर बाहर निकल आए। इनमें 3 युवतियां और 3 पुुरुष हैं। इधर, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का सीधी दौरा टलने की खबर है। इसकी वजह मृतकों का अलग-अलग गांवों का होना है।


More Article from World

मृतकों में महिला, पुरुष समेत 2 बच्चे शामिल


इस दर्दनाक हादसे के शिकार हुए मृतकों में बड़ो से लेकर बच्चें भी शामिल थे।जिन्होंने अभी दुनिया को ठीक से समझा भी नही था और अलविदा कह दिया।एएसपी अंजूलता पटले का कहना है, कि  बस में कुल 63 यात्री सवार थे। इनमें से तीन यात्री हादसे से पहले ही बस से उतर गए थे। वहीं 60 यात्रियों में छह की जान बचाई जा चुकी है। इन 60 यात्रियों में तीन मासूम बच्चों सहित 28 महिलाएं और 30 पुरुष यात्री सवार थे। इसमें से 49 के शव निकाले जा चुके हैं। इन शवों में 23 पुरुष, 22 महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। वहीं लापता लोगों में एक पांच माह की बच्ची भी शामिल है जिनकी सर्चिंग आज सुबह शुरू हुई। इनमें से दो और शव मिले हैं। अब पांच लोगों की तलाश की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Around The World
Back to top button
Contact Us