ChattisgarhCrime NewsKorba

एक ही परिवार के तीन सदस्यों की पत्थर से कुचलकर की हत्या,शवो को जंगल मे फेका

News Ads

पदेश में हत्या की वारदात बढ़ती जा रही है।छोटे-छोटे वाद विवाद,लेनदेन के चलते हत्या कर देना आम बात हो गयी है।आपसी लेनेदेंन के चलते एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या का मामला सनसनी खेज सामने आया है।बता दें कोरबा जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतकों में पिता, बेटी और नतीनी शामिल हैं।पुलिस हत्या के पीछे लेनदेन को वजह बता रही है। आरोपियों ने हत्यारों ने तीनों को पत्थर से कुचल-कुचलकर मारा है।

बता दे हत्या शुक्रवार की देर शाम ही कर दी गई थी और शव को जंगल में फेंक दिया गया था। ग्रामीणों को आज जब दुर्गंध पता चली, तब जाकर इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। मृतक की पहचान 55 वर्षीय झकड़ी राम, 16 वर्षीय ननकी बाई और 4 वर्षीय सत्यवती बाई के रूप में हुई है।जानकारी के अनुसार लेमरू थाना के उपरोड़ा में पुलिस को तीन शव मिलने की सूचना मिली थी पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो तीनों शवों को बुरी तरह से कुचलकर फेंक दिया गया था। झकड़ी राम सतरेंगा में संतराम यादव के घर पर गाय चराने का काम करता था। शुक्रवार को बाजार से झकड़ी अपनी बेटी और नातिन के साथ लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में सतरेंगा के संतराम यादव, अब्दुला जब्बार, अनिल सारथी, परदेशी राम, अनंद दास और उमाशंकर यादव के साथ उसका विवाद हो गया।

 इस विवाद के चलते आरोपियों ने मिलकर झकड़ी और उसकी बेटी व नातिक की मिलकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने अब्दुल जब्बार, अनिल सारथी, उमाशंकर यादव और संतराम यादव को गिरफ्तार कर लिया है। परदेशी दास और अनंत दास फिलहाल फरार बताये जा रहे हैं।

More Article from World

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Around The World
Back to top button
Contact Us