Uncategorized

‘बंटी और बबली 2’ में 12 साल बाद सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं

यशराज की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) का टीजर अब रिलीज हो चुका है. फिल्म में रानी मुखर्जी , सैफ अली खान मेनलीड में दिखाई देंगे. सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वारी भी इसमें अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म के साथ 12 साल बाद सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वहीं टीजर के बाद अब हाल ही में फिल्म से दोनों मुख्य अभिनेताओं के फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया गया है.

सैफ-रानी का फर्स्ट लुक आया सामने

सोशल मीडिया पर सामने आए फिल्म के इस फर्स्ट लुक में फुरसतगंज की फैशन क्वीन रानी मुखर्जी बहुत ही अतरंगी अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं तस्वीर में सैफ अली खान अपने दोनों हाथों में गैस का सिलेंडर उठाकर तोंद का नाप देते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की जोड़ी इसमें बहुत कमाल की लग रही हैं. 

अतरंगी किरदार में दिखेंगी रानी

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने बताया कि, ‘‘विमी एक छोटे से शहर में गृहणी बनकर बोर हो चुकी हैं. वो जानती हैं कि वो अभी भी पुराने वक्त वाली बबली ही जिसने लोगों के साथ बहुत सी जालसाजियां की हैं. विमी के फैशन की पसंद बहुत ही रंगबिरंगी और खुशनुमा है. उसे अच्छा लगता है जब फुरसतगंज के लोग उसे देखते हैं. गांव के लिए बबली वहां की फैशन क्वीन हैं.’  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button