Bhilai-durgChhattisgarhUncategorized
Trending

सस्ती दवा मिलने से धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर का रेगुलर कस्टमर बना दिव्यांग युवक….

भिलाई नगर/ सस्ती दवाई मिलने से कुरूद क्षेत्र का निवासी दिव्यांग युवक धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर का रेगुलर ग्राहक बन गया है! एक ही दिन में दो बार वह धनवंतरी मेडिकल स्टोर पहुंचा और दवाई ली!

इसी दरमियान निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे निरीक्षण पर निकले थे दिव्यांग से उनकी मुलाकात हो गई! दिव्यांग युवक ने बताया कि पहले वह जो दवाई अन्य दुकानों से लेता था उससे कई गुना कम दर पर धनवंतरी मेडिकल में वही दवाई मिल रही है,

वह बेहद खुश है कि उसे दवाइयां अपने क्षेत्र के नजदीकी मेडिकल स्टोर में उपलब्ध हो रही है, उन्होंने आगे बताया कि दवाइयों की नियमित जरूरत के कारण दवाइयों का सेवन आवश्यक हो गया है!

प्रतिदिन की जरूरत के मुताबिक दवाइयों को खरीदने में बहुत पैसे खर्च हो जाते थे, जब पता चला कि नजदीक के धन्वंतरी मेडिकल स्टोर में सस्ती दवाई मिल रही है तो मैं दोपहर को पहुंचा और जब दवाई खरीद कर पैसे देने की बारी आई तो मैं आश्चर्य रह गया!

बिल्कुल ही कम दर पर दवाइयां मिली! दिव्यांग ने आगे बताया कि चेस्टोन कोल्ड टेबलेट की दवाई जिसका एमआरपी 42.50 है वह 19.12 रुपए में, फ्लूमोल 500 एमजी की टेबलेट जिसकी एमआरपी 10.19 रुपए है वह 4.5 रुपए में,

एमलिप 2.5 एमजी की दवाई जिसकी एमआरपी 18.41 रुपए है वह 8.20 रुपए में, ग्लिमिकट की दवाई जिसकी एमआरपी 89 रुपए है 40 रुपए में तथा नेटवाल फोर्ट टेबलेट जिसकी एमआरपी 33 रुपए है वह दवाई 14.85 रुपए में मुझे मिली है!

उल्लेखनीय है कि भिलाई के तीन धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर मदर्स मार्केट पावर हाउस, शास्त्री मार्केट पावर हाउस एवं भगवा चौक में 55% दर के साथ दवाइयां मिल रही है! शुरुआती दिनों की अपेक्षा मेडिकल स्टोर क्षेत्र में ग्राहक अधिक संख्या में पहुंचकर सस्ती दवाई प्राप्त कर रहे हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button