Chhattisgarh

अरपा नदी में डूबने से 11 साल के बच्चे की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

बिलासपुर। अरपा नदी में नहाते समय डूबने से एक बालक गहरे पानी में समा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया गया कि मंगलवार को 11 साल का बालक नहाते समय नदी में नारियल बहते देखकर कर लेने के लिए गहराई में चला गया, जहां अचानक गड्‌ढे में डूब गया। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

Related Articles

सिविल लाइन क्षेत्र के तालापारा तैयबा चौक के पास रहने वाला मोहम्मद सलीम का 11 वर्षीय बेटा मोहम्मद अयान अंबेडकर स्कूल में तीसरी कक्षा का छात्र था। मंगलवार की सुबह वह अपने एक दोस्त के साथ घूमते हुए प्रताप चौक होते हुए अरपा नदी के पास पहुंच गया। यहां नदी में दोनों बच्चे नहा रहे थे। नहाते समय अयान को नदी में नारियल बहते दिखा, जिसे लेने के लिए वह नदी के बहाव में चला गया। आगे जाने के बाद अचानक 10-12 फीट के गड्‌ढे में वह डूब गया। उसके दोस्त ने इस घटना की जानकारी वहां मौजूद लोगों को दी।

सूचना के बाद अयान के परिजन भी वहां पहुंच गए। तब तक वहां एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई। दोबारा उसी जगह पर बच्चे की तलाश की गई, तब जाकर अयान गहराई में मिला। अयान बेहोश था और उसके पेट में पानी भर गया था। उसकी सांसे हल्की चल रही थी। उसे तत्काल सिम्स पहुंचाया गया, जहां कुछ देर तक इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया। मौके पर पहुंची पुलिस की समझाईश के बाद मामला शांत हुआ।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!