ChhattisgarhRajnandgaon

नशीली टैबलेट के साथ आरोपी गिरफ्तार, 3600 प्रतिबंधित दवाईयों की कीमत साढ़े 24 हजार रुपए

 राजनांदगांव : राजनांदगांव जिले की चिचोला पुलिस ने रविवार को प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी महाराष्ट्र की ओर से एक बस में प्रतिबंधित टैबलेट लेकर आ रहा था। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। उसके पास से 3600 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद किए गए हैं।

पुलिस को सूचना मिली थी कि लाल बहादुर नगर मोड़ नारायणगढ़ के पास महाराष्ट्र की ओर से आने वाली बस से उतरकर दुर्ग जाने के लिए एक युवक गाड़ी का इंतजार कर रहा है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी ठाकुर राम पटेल (24 वर्ष) को हिरासत में ले लिया। उसके पास से एक काले-भूरे रंग का बैग मिला, जिसकी जांच किए जाने पर उसमें से 3600 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद हुए। जिसकी कीमत 24 हजार 700 रुपए है।

आरोपी ठाकुर राम पटेल दुर्ग का रहने वाला है। उसने पूछताछ में बताया कि वो देवरी महाराष्ट्र से प्रतिबंधित ड्रग को लेकर आ रहा था और दुर्ग-भिलाई में ग्राहक की तलाश इसकी बिक्री के लिए कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 21(सी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!