ChhattisgarhRaipur

अमित शाह और राहुल एक ही दिन होंगे रायपुर में

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव के नजदीक आते ही राजनैतिक घमासान बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस-भाजपा के बड़े नेताओं का दौरा भी तेज हो गया है। अगले महीने की 2 तारीख को दोनों राजनैतिक दलों की दो बड़ी हस्तियां राजधानी रायपुर में दो अलग-अलग बड़े कार्यक्रमों में शिरकत करेंगी। जी हां, 2 सितम्बर को कांग्रेस पार्टी राजधानी रायपुर में सम्मलेन आयोजित कर रही है, जिसमें राहुल गांधी शिरकत करेंगे, वहीं इसी दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पार्टी के एक कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे। एक ही दिन दो दिग्गजों के छत्तीसगढ़ में दौरे के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Related Articles

एक दिन पहले पहुंच रहे हैं अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक दिन पहले याने 1 सितम्बर की शाम को रायपुर पहुंच रहे हैं। शाह यहां पर प्रदेश भाजपा मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रदेश के नेताओं की बैठक लेंगे। इस मौके पर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी शामिल होंगे। 2 सितम्बर को प्रातः 11 बजे भारतीय जनता पार्टी का दीनदयाल ऑडिटोरियम में कार्यक्रम है, जहां अमित शाह कांग्रेस के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे। वे 2 सितंबर की दोपहर को सरायपाली भी जायेंगे, जहां वे जनजातीय सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसके बाद रायपुर लौटकर वे नई दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे।

इधर राहुल गांधी 2 सितंबर को ही छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। यहां आयोजित युवा सम्मलेन को राहुल गांधी संबोधित करेंगे और संभवतः युवाओं के लिए भूपेश सरकार द्वारा तैयार किसी नई योजना की घोषणा भी करेंगे। एक ही दिन दोनों प्रमुख पार्टियों के राष्ट्रीय नेता राजधानी रायपुर में रहेंगे और पूरे देश की नजर इन दोनों नेताओं की बयानबाजियों पर रहेगी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!