ChhattisgarhRaipur

ऐतिहासिक होगा विधानसभा का घेरावः पीसीसी चीफ

Related Articles

 रायपुर :- मानसून सत्र के दौरान कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई 24 जुलाई को विधानसभा का घेराव करने वाली है। इसे लेकर पीसीसी चीफ दीपक का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विधानसभा का घेराव होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रदर्शन ऐतिहासिक होने वाला है। उन्होंने कहा कि विधानसभा के अतिरिक्त प्रदेश के अन्य जगहों पर भी कांग्रेस प्रदर्शन करने वाली है। पीसीसी चीफ ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है जिसके मद्देनज़र विधानसभा घेराव के लिए रणनीति बनाई गई है।

बैज बोले कांग्रेस में विवाद नही

कांग्रेस की बैठक में विवाद पर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस में विवाद की कोई बात नहीं है। यह आपस का मामला है। उन्होंने कहा कि सिर फुटौव्वल की स्थिति तो भाजपा में है। सात महीने होने को है, दो मंत्री नहीं बना पाए हैं। भाजपा को पहले अपना घर देखना चाहिए।


कैबिनेट द्वारा भूपेश सरकार का फैसला पलटने की आलोचना

कांग्रेस की भूपेश सरकार के समय किए गए भूमि आवंटन के सभी आदेश और परिपत्र निरस्त किए जाने के कैबिनेट के फैसले पर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा रमन सरकार के समय भी भूमि आवंटन हुए थे। सरकार क्या उसे भी क्या निरस्त करेंगी? रतनजोत के लिए हजारों एकड़ भूमि आवंटन किया गया था, नया रायपुर में निजी होटल को सैकड़ों एकड़ जमीन दी गई थी क्या सरकार उन सब आबंटित जमीनों को निरस्त करेगी? BJP सरकार बताए क्या उसे भी निरस्त किया जाएगा? अगर सरकार की नियत साफ है तो उसे भी निरस्त करे।

छह EE सस्पेंड मामले में बैज का बयान

जल जीवन मिशन में लापरवाही पर छह EE सस्पेंड मामले में PCC चीफ दीपक बैज ने कहा BJP सरकार में काम हो ही कहां रहा है? आए दिन सिर्फ कांग्रेस सरकार की योजनाओं को बंद करते हैं। योजनाओं का नाम बदल देते हैं, बस यही चल रहा है। इसी का नतीजा है 8 माह में धरातल पर कोई काम नहीं हुआ।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!