ChhattisgarhRaipur

विधानसभा चुनाव से पहले संविदाकर्मी हो सकते है नियमित… विभागों से मांगी गई कर्मचारियों की जानकारी

रायपुर : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से संविदा और दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों की नियमितीकरण का मुद्दा उठा है। अनुमान लगाया जा रहा है की विधानसभा चुनाव से पहले संविदा कर्मियों का नियमितीकरण किया जा सकता है।

Related Articles

सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी विभागों को आदेश जारी कर एक सप्ताह के भीतर ऐसे सभी कर्मचारियों की जानकारी मांगी है। बता दें कि विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के पहले राज्य सरकार इन कर्मचारियों को नियमितीकरण का तोहफा दे सकती है।

5 अगस्त को हो सकता है ऐलान


ऐसा जाना जा रहा है ये बड़ा ऐलान अगले महीने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) यानि 15 अगस्त को हो सकती है। इसके लिए विभागों से जानकारी इन संविदा कर्मचारियों की जानकारी मांगी गई है। इसे लेकर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने विभागों को लेटर लेकर कर्मचारियों से संबंधित जानकारी मांगी है।

सामान्य प्रशासन विभाग ने मांगी जानकारी


आपको बता दें डिप्टी सीएम के आदेश के बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी विभागों को आदेश जारी कर एक सप्ताह के अंदर इन संविदा कर्मचारियों की सभी जानकारी मांगी है। आदेश के अनुसार प्रदेश के संविदा कर्मियों के साथ ही दैनिक वेतन भोगी, अनियमित दैनिक श्रमिकों में एक बार फिर से नियमितीकरण की उम्मीद जगी है।

विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के पहले राज्य सरकार इन कर्मचारियों को नियमितीकरण का तोहफा दे सकती है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!