ChhattisgarhRaipur

प्रत्याशियों की लिस्ट आउट होने से पहले इस कांग्रेसी विधायक ने की बगावत, कहा टिकट नहीं तो हो सकता है नुकसान

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अभी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी नहीं की है। मगर इससे पहले ही पार्टी में भी विरोध के सुर मुखर होने लगे हैं। इस बीच बलरामपुर जिले के सामरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक व संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में विधायक चिंतामणी ने दावा किया है कि अगर पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वह पुनः चुनाव जीतेंगे। बता दें कि हास ही में उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव सामरी दौरे पर पहुंचे थे।

जहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विधायक को टिकट देने का विरोध जताया। इसके बाद टीएस सिंहदेव ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। बता दे कि सामरी विधायक चिंतामणि महाराज की संगठन से दूरी की खबरे समय-समय पर आती रही हैं।

मगर अब विधायक ने वीडियो जारी कर पार्टी को साफ संदेश दिया है कि अगर उन्हें पार्टी टिकट नहीं देती है तो सामरी विधानसभा की जनता चुनाव का बहिष्कार कर देगी। अगर सामरी की जनता ऐसा करती है तो पार्टी को इसका नुकसान भुगतना पड़ सकता है। विधायक ने दावा किया कि अगर उन्हें फिर से टिकट मिलता है तो 202 परसेंट जीत की गारंटी है।

क्या कहा था टीएस सिंहदेव ने

टीएस सिंहदेव जब सामरी पहुंचे थे तो वहां के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने शिकायत की थी कि विधायक किसी की नहीं सुनते हैं। वो संगठन को लेकर नहीं चलते। पार्टी के कार्यकर्ता वर्तमान विधायक चिंतामणि महाराज टिकट देने का विरोध जता रहे हैं। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने भी हिंट दिया था कि कमजोर विधायकों के टिकट कट सकते हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!