ChhattisgarhRaipur

भूपेश ने कहा : छत्तीसगढ़ में ED के जितने छापे पड़ेंगे, उतनी ही घटेंगी BJP की सीटें

CM Baghel PC : छत्तीसगढ़ में ED के बढ़ते जा रहे छापों के बीच सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। सीएम बघेल ने इसको लेकर दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान सीएम बघेल ने कहा कि उनकी सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है और जितने छापे पड़ेंगे, चुनाव में उसकी (बीजेपी) सीटें उतनी ही घटेंगी।

Related Articles

‘सरकार को बदनाम करने की साजिश’

सीएम बघेल ने कहा, ” छत्तीसगढ़ में यही कोशिश हो रही है कि सरकार को किस तरह से दबाया जाए और बदनाम किया जाए। चाहे राजनेता हो या कार्यकर्ता हो या पार्टी का पदाधिकारी हो, अधिकारी या कर्मचारी हों। ये सिलसिला जुलाई 2020 से शुरू हुआ है, झारखंड चुनाव में पूरी तरह से मात खाने के बाद बीजेपी ने इसकी शुरुआत की। आईटी ने रेड डाला, शराब घोटाला के नाम से प्रचारित किया गया। शराब घोटाला में 2019 और 2020 की कैग की रिपोर्ट आई और उसी के आधार पर उन्होंने जांच की।”

‘जिसने होलोग्राम लगाए, उस पर हो कार्रवाई’

सीएम बघेल ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, ”वे फिर ढाई साल चुप रहे। चुनाव जैसे आने वाले हैं, ईडी सक्रिय हो गई, जबकि हमने सारे कागजात ईडी को सौंप दिए थे। फिर उन्हीं लोगों को बुलाते हैं और कहा जाता है कि 2168 करोड़ के घोटाले हुए हैं। इसमें ये भी कहा गया कि नकली होलोग्राम का प्रयोग किया गया, लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि अगर नकली होलोग्राम का इस्तेमाल हुआ तो यह तो डिस्टलर ही करेगा, उसी की फैक्ट्री में होगा, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।”

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!