ChhattisgarhRaipur

रायपुर रेलवे स्टेशन में युवक की पिटाई मामले मे बड़ा एक्शन, RPF ने 3 महिला आरक्षकों को किया सस्पेंड, चार आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

रायपुर। राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन पर बिस्किट चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई मामले में अब बड़ा एक्शन हुआ है। रेलवे प्रशासन की तरफ से अब चार लोगों पर कार्यवाही की गई है। बता दें कि कल एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमें बिस्किट चोरी के आरोप में एक युवक की हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई थी। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस के अधिकारी भी चुपचाप तमाशा देखते खड़े रहे।

वहीं अब युवक की पिटाई करने वाले चार आरोपियों को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  इसके साथ ही ड्यूटी में लापरवाही बरतने के लिए 1 सहायक उप निरीक्षक और 2 महिला कांस्टेबल सहित 3 आरपीएफ कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक का है। यहां एक युवक दुकान से बिस्किट चोरी करता है। इस दौरान दुकानदार की नजर उसे पर पड़ती है और वह उसे युवक को बांधकर बेरहमी से पिटाई करता है। इसके बाद उसके पैरों को कपड़े से बांधकर प्लेटफॉर्म पर घसीटा। इस दौरान रेलवे स्टेशन पर मौजूद किसी यात्री ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया और इसके बाद रायपुर रेल मंडल के कमांडेंट ने 3 महिला आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!