BemetaraChhattisgarh

Big News : विधायक ईश्वर साहू का पूर्व निज सचिव गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला….!!

Related Articles

 बेमेतरा : जिले के साजा विधानसभा क्षेत्र मे विगत महिने भर से राजनीतिक पारा विधायक ईश्वर साहू (MLA Ishwar Sahu) के भतीजे प्रेम लाल साहू के कारण काफी हाई हो चुका था। अभी हाल ही में साजा थाना चौकी में रात को पुलिस वाले के साथ गाली गलौज का विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

अब ताजा मामला सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर चल रहे सियासी संग्राम को लेकर है जिसमे एक तरफ ग्राम कंदई निवासी व जिला पंचायत सभापति गोवेन्द्र गुड्डा पटेल जो कि पटेल समाज के जिलाध्यक्ष भी है। वही उनके खिलाफ बिरनपुर गांव के निवासी प्रेमलाल साहू जो साजा विधायक ईश्वर साहू के पूर्व निज सचिव होने के साथ रिश्तेदारी में भतीजा भी है। बताया जाता रहा है कि प्रेम लाल साहू द्वारा विगत दिनो भाजपा के वाट्सएप ग्रुप पर सभापति गोवेन्द्र गुड्डा पटेल को लेकर तरह तरह की पारिवारिक व व्यक्तिगत अमर्यादित टिप्पणी की। इससे लेकर कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी देखने मिल रही है।

वही इस मामले में सभापति गोवेन्द्र गुड्डा पटेल ने पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहु से मुलाकात कर कार्यवाही की मांग की। अगले दिन ही देवरबीजा चौकी पुलिस ने बिरनपुर में प्रेमलाल साहू को बुलाकर पूछताछ करने के बाद 151 धारा लगाकर हिरासत में लिया गया। बाद में बेमेतरा एस डी एम कोर्ट में मामले को पेश किया गया। जहां से उन्हे जेल भेज दिया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!