ChhattisgarhRaipur

BREAKING : पेंट फैक्ट्री के गोदाम में लगी भीषण आग, एक महिला झुलसी, मौके पर दमकल की 6 से ज्यादा गाड़ियां

रायपुर। राजधानी रायपुर के भनपुरी इलाके में स्थित पेंट फैक्ट्री के गोदाम (मैजिक पेंट हाउस) में भीषण आग लगी है। इस भीषण आग में एक महिला की झुलसने की भी खबर है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आग की सूचना मिलते ही मौके पर रायपुर नगर निगम और निजी प्लांट की करीब 6 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास कर रही है। यह मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है। फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात है। हादसे में लाखों रूपये का सामान जलकर राख होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Related Articles

आग लगने की खबर मिलते ही लोग भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचने लगे हैं। वहीं आग की लपटें दूर-दूर तक भड़क रही है, जिसकी कारण लम्बा जाम लगा हुआ है। जाम की स्थिति को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस भी जाम को खाली कराने में जुट गई है।

आग लगने की घटना के बारे में खमतराई थाना प्रभारी सोनल ग्वाला ने बताया कि उरकुरा के एक पेंट हाउस फैक्ट्री में आग लगी है। आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद है, आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। इस आग में एक महिला के झुलसने की खबर है। आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। मामले की जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!