ChhattisgarhRaipur

 पार्षद को ब्लैकमेल कर केयरटेकर ने मांगे 10 लाख रुपए, SSP से की शिकायत, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। रायपुर नगर निगम के पार्षद और उनके बेटे के साथ ब्लैकमेलिंग के आरोप में एक युवती समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती से लाखों रुपए की डिमांड कर रही थी। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

Related Articles

जानकारी के मुताबिक, राजधानी रायपुर के महंत लक्ष्मीनारायण वार्ड नंबर- 43 के पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने आदर्श सेवा संस्था से केयरटेकर को अपनी सास की सेवा के लिए बुलवाया था। संस्था ने हेमिन साहू उर्फ खेमिन साहू को पार्षद के घर पर भेजा था। युवती ने शुरूवात में कुछ दिन अच्छे से अपना काम किया फिर इसके बाद उसने घर की वीडियो रिकॉर्डिंग और जानकारी इकट्ठी करना शुरू कर दी। वो अपने साथी भीखम जैन को फोन पर घर की पूरी जानकारी देती थी।

युवती ने पार्षद के बेटे सुशांत अग्रवाल से मैसेज और कॉल के माध्यम से अश्लील बात करने की कोशिश की। बेटे ने पिता को यह बात बताई। पिता ने युवती की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना 13 मई को आदर्श संस्था को दी और हेमिन साहू को घर आने से मना कर दिया। जिसेक बाद युवती ने अगले दिन 14 मई को पार्षद को फोन पर धमकी दी कि अगर वह 10 लाख रुपए नहीं देंगे, तो वह उनके बेटे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा देगी। इसके बाद आरोपी युवती ने डीडी नगर थाने में जाकर पार्षद के बेटे सुशांत अग्रवाल के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करा दी। युवती ने ये पूरी प्लानिंग अपने दोस्त भीखम जैन के साथ मिलकर रची।

इसके बाद पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने भी रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल से शिकायत की। पार्षद ने एसएसपी को सबूत के तौर पर वे चैट्स दिखाए, जो युवती ने उनके बेटे को लिखे थे। आरोपी ने अश्लील बात करके उनके बेटे को अपने झांसे में लेने की कोशिश की थी, लेकिन इसमें वो सफल नहीं हो सकी। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर डीडी नगर थाना पुलिस ने आरोपी युवती हेमिन साहू और उसके दोस्त भीखम जैन को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी बालोद जिले के पलारी के रहने वाले हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!