ChhattisgarhKawardha

CG : 2 दोस्त डूबे, पिकनिक स्पॉट बना काल, मौत से गम का महौल

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के रानीदहरा जलप्रपात में नहाने के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, दोनों युवक कवर्धा के रहने वाले हैं। ये अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए आए थे। इस दौरान यह हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और राहत बचाव दल मौके पर पहुंचा। मामला बोड़ला थाना क्षेत्र का है।

Related Articles

मिली जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय अजीत कुंभकार पिता बजारू, निवासी वार्ड 15 कवर्धा अपने अन्य साथियों के साथ स्कार्पियो वाहन से शनिवार को पिकनिक मनाने रानीदरहा जलप्रपात में आए थे। जलप्रपात किनारे में खाना खाकर, कुछ साथी जलप्रपात के पानी में नहा रहे थे। इसी दौरान 25 वर्षीय राहुल ठाकुर पिता ललित ठाकुर, निवासी देवागन पारा कवर्धा और 25 वर्षीय शुभम झरिया पिता अशोक झरिया निवासी मठपारा कवर्धा नहाते समय जलप्रपात के पानी में डूब गए। उनके साथियों ने गमछा शर्ट का रस्सी बनकर बचाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं बचा पाए।

दोनों युवक कल शाम 4.30 बजे से लापता थे। रात होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया था। रविवार को सुबह फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया, तब दोनों युवकों का शव बरामद किया गया। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए बोड़ला के सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!