ChhattisgarhKanker

CG : इलेक्ट्रॉनिक और कृषि सामान जलकर खाक…कृषि सेवा केंद्र में लगी भीषण आग

कांकेर। जिले के चारामा ब्लॉक में स्थित कृषि सेवा केंद्र में भीषण आग लग गई। मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया, तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। मामला चारामा थाना क्षेत्र का है।

Related Articles

जानकारी के मुताबिक, चारामा थाना क्षेत्र अंतर्गत NH- 30 से सटे राम जानकी मंदिर चौक के पास शुभलक्ष्मी ट्रेडर्स का संचालक खूबचंद सिन्हा अपनी दुकान बंद करके घर चला गया था। रात करीब साढ़े 9 बजे दुकान से आग की लपटें उठती हुई देख आसपास के लोगों ने खूबचंद को सूचना दी। दुकान संचालक तुरंत मौके पर पहुंचा। पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई। तब तक स्थानीय लोगों ने भी आग बुझाने की कोशिश की।

वहीं चारामा नगर पंचायत में फायर ब्रिगेड नहीं होने से कांकेर और धमतरी से दमकल की गाड़ियां बुलाई गई। दूर होने के कारण फायर ब्रिगेड आने में देर हुई, जिसकी वजह से आग ने पूरे कृषि सेवा केंद्र (शुभलक्ष्मी ट्रेडर्स) को अपनी चपेट में ले लिया। आग से दुकान में रखे इलेक्ट्रॉनिक और कृषि के सामान जलकर खाक हो गए। करीब एक घंटे के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। दुकान संचालक खूबचंद सिन्हा के मुताबिक आग लगने से 25 लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!