ChhattisgarhRaipur

CG News : रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में भवन निर्माण के लिए 4.65 करोड़ रूपए की स्वीकृति, विधायक राजेश मूणत ने सीएम साय का जताया आभार

Related Articles

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी कॉलेज का जल्द ही कायाकल्प होने वाला हैं। ऐसा हम खुद नहीं कह रहे दरअसल रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक तथा तीन बार के मंत्री रह चुके राजेश मूणत के प्रयास से सीएम विष्णुदेव साय के निर्देश पर प्रदेश सरकार ने गुढ़ियारी कालेज भवन के निर्माण के लिए वित्त विभाग ने 4.65 करोड़ रुपए का फंड जारी करने की मंजूरी दे दी है।

जानकारी के अनुसार, गुढ़ियारी कालेज भवन के लिए फंड जारी करने पर सीएम विष्णुदेव साय का आभार जताते हुए पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि, इस फंड से गुढ़ियारी में सरकारी कालेज के भवन निर्माण का काम जल्दी शुरू होगा। मूणत ने बताया कि, कॉलेज भवन के लिए जमीन पहले ही चिन्हांकित की जा चुकी है। पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि, पूरे रायपुर के लिए सीएम के निर्देश पर अलग-अलग कार्यों के लिए बजट मंजूर किए जा रहे हैं। विधायक मूणत ने कहा कि, वे रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में एक उदाहरण के तौर पर विकसित करना चाहते हैं। जिसमें साय सरकार से उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है।

बता दें कि, वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत अपने रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में पिछले छह माह से सरकारी स्कूलों में बेहतर सुविधाएं दिलवाने का अभियान छेड़े हुए हैं। उन्होंने क्षेत्र की लगभग सभी प्रमुख सरकारी स्कूलों को क्लासरूम, मैदान, शेड, लाइब्रेरी तथा प्रयोगशाला वगैरह के लिए विधायक निधि से करोड़ रुपए का फंड दिया है। साथ ही, शासन की विभिन्न योजनाओं में भी सीएम विष्णुदेव साय से आग्रह कर स्कूलों के लिए फंड मंजूर करवाया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!