ChhattisgarhJagdalpur

CG News : बड़े भाई के हत्यारे ने अपनी भाभी पर भी किया जानलेवा हमला

Related Articles

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक युवक ने अपनी भाभी पर जानलेवा हमला किया है। गनीमत रही कि महिला सुरक्षित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी ने अपने भाई की हत्या के मामले में नौ साल जेल में बिताए थे। रिहा होने के बाद उसने अपनी भाभी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने संदिग्ध को पकड़ लिया है। यह घटना बोधघाट पुलिस क्षेत्राधिकार में हुई।

जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान 45 वर्षीय राज नाग के रूप में हुई है। पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने 2014 में अपने भाई की हत्या की, जिसके कारण उसे करीब नौ साल की सजा हुई। जिसके बाद वह 2023 में रिहा हुआ और तब से अपनी भाभी पर हमला करने की साजिश रच रहा है।

बता दें की, बीते मंगलवार की रात कमलावती के घर पर एक घटना घटी, जिसमें एक व्यक्ति जबरन घर में घुस आया। “मेरे खिलाफ गवाही दी, तुम्हारी वजह से ही मुझे जेल हुई” कहकर चाकू से सीने में वार कर दिया। उससे मरा हुआ समझकर वह मौके से भाग गया। महिला ने किसी तरह पड़ोसियों से संपर्क किया, जिन्होंने महिला को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। बोधघाट थाने के प्रभारी लीलाधर राठौर ने बताया कि, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में संदिग्ध को गंगामुंडा तालाब के पास से गिरफ्तार कर लिया गया, जहां से उसके पास से चाकू भी बरामद किया गया। उसे कोर्ट में पेश किया गया और जेल भेज दिया गया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!