ChhattisgarhMahasamund

CG – रिश्ते हुए शर्मसार : दो कलयुगी पिताओं ने अपने ही बच्चों के साथ की घिनौनी हरकत…एक ने बेटे को उतारा मौत के घाट

Related Articles

 पिथौरा। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पिथौरा से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाले मामले सामने आये हैं। जहां दो शराबी पिताओं ने अपने ही बच्चों के साथ घिनौनी हरकत की है। एक ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी। तो वहीं दूसरे ने नशे में धुत होकर अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। इन दोनों ही मामलों में आरोपियों ने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को पहली घटना में पिथौरा के कमारपारा गांव के निवासी दीवान कमार (55 वर्ष) ने रोज की तरह ही शराब पीकर घर पर अपनी पत्नी और बेटे से लड़ाई किया। इसके बाद शराबी दीवान कमार की पत्नी अपने बेटे राजू कमार (22 वर्ष) को घर में अकेला छोड़कर पास के गांव चरौदा में रथयात्रा देखने गई। पत्नी के जाते ही शराबी ने फिर अपने बेटे से लड़ाई शुरू कर दी और इसी दौरान मौका पाकर आरोपी पिता दीवान ने अपने ही बेटे के सीने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पिथौरा पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता दीवान कमार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी पर BNS (भारतीय न्याय संहिता) की धारा 103 के तहत कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं दूसरे मामले में एक शराबी पिता ने नशे में धुत्त होकर अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना लिया। घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, शराबी पिता अपने क्षेत्र के एक निवासी के घर से अपनी बेटी को वापिस लेने गया था। वापसी के दौरान कोमाखान के पास पहुंचते ही नशे में धुत पिता की अपनी ही बेटी पर नीयत खराब हुई और शराबी ने अनाचार की घटना को अंजाम दे दिया।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!