ChhattisgarhRaipur

Chhattisgarh ED Raid : 4 जिलों में ईडी की धमक…इस बार व्यवसायी हैं रडार पर

रायपुर। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही केंद्रीय जांच एजेंसियां भी सक्रिय हो गई हैं। छत्तीसगढ़ में फिर एक बार ईडी द्वारा रेड की खबरे सामने आ रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ईडी की टीम 4 जिले रायपुर, अंबिकापुर, कोरबा और धमतरी पहुंची है।

Related Articles

ऐसी खबरें हैं कि ईडी इस बार बड़े-बड़े व्यवसायियों ( Chhattisgarh ED Raid ) के घर पहुंची है। सूत्रों के अनुसार राजधानी रायपुर के कचना क्षेत्र में ईडी की जांच जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, ईडी की छह सदस्यीय टीम कोरबा के सीतामढ़ी निवासी पान गुटखा के थोक व्यवसाई शिव अग्रवाल के साथ अन्य व्यापारी रूढ़मल अग्रवाल के घर सुबह 4 बजे पहुंची।

वहीं धमतरी में भी ईडी द्वारा दो व्यापारियों के ठिकानों पर छापा मारे जाने की खबर है। इनमें से एक राइस मिलर, दूसरा ठेकेदार बताया जा रहा है। ईडी के अंबिकापुर में भी व्यापारियों के ठिकानों पर छापा मारने की खबर सामने आ रही है। छापामारी के बीच ऐसी भी खबरे हैं ईडी ने बीजापुर जिला प्रशासन को पत्र लिखकर डीएफएफ फंड का ब्यौरा मांगा है।

बता दें कि राज्य में कांग्रेस हमेशा से ही ये कहती आई है कि केंद्र की मोदी सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है। इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेस बघेल पहले ही ये बयान दे चुके हैं कि ईडी की टीम चुनाव के करीब आने पर और परेशान करेगी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!