ChhattisgarhRaipur

ईडी के छापे पर सीएम भूपेश बघेल बोले- भाजपा यहां लड़ नहीं पा रही है, इसलिए सेंट्रल एजेंसी का कर रही इस्‍तेमाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापा मारा है। ईडी ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों में आईएएस, कारोबारियों और कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर दबिश दी है। ईडी की कार्रवाई अभी जारी है। वहीं ईडी की कार्रवाई को लेकर लेकर प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी और आयकर विभाग के छापे को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, केंद्र के पास ईडी और आईटी जैसी एजेंसी ही हथियार है। भाजपा यहां लड़ नहीं पा रही है, इसलिए केंद्रीय एजेंसी का इस्‍तेमाल कर रही है। बीजेपी का काम सरकार को अस्थिर करना है। सीएम बघेल ने कहा, भाजपा छत्‍तीसगढ़ में लड़ नहीं पा रही है, और लगातार पदाधिकारी बदले जा रहे हैं। इसलिए सेंट्रल एजेंसियों को हथियार की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।
सीएम बघेल ने कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि चुनाव तक ईडी की टीम यहां रहेगी। यही होता हुआ दिख रहा है। जहां-जहां चुनाव होते हैं, वहां-वहां ईडी के छापे पड़ते हैं। यहां सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। अधिकारी-कर्मचारियों को डराने का काम किया जा रहा है। स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार पर सीएम ने कहा, भाजपा के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की जांच क्यों नहीं होती? केंद्र की टीम रमन सरकार में हुए भ्रष्टाचार की जांच करे। भाजपा के नेता उसकी शिकायत करें। चिटफंड में कितना बड़ा घोटाला हुआ। चिटफंड घोटाले की जांच ईडी क्यों नहीं करती?

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!