ChhattisgarhRaipur

सीएम साय ने हिंसा प्रभावित किर्गिस्तान में लगाया फोन, छत्तीसगढ़ के छात्रों से की बात, सरकार के साथ का दिलाया भरोसा

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने हिंसा प्रभावित किर्गिस्तान में छत्तीसगढ़ के उपस्थित छात्रों से फोन पर बात की। इस दौरान सीएम ने छात्रों से उनका हालचाल जाना। उन्होंने छात्रों को खुद का ख्याल रखने और जरूरत होने पर छत्तीसगढ़ सरकार से संपर्क करने को कहा है। उन्होंने कहा, इस विषम परिस्थिति में छत्तीसगढ़ और भारत सरकार उनके साथ खड़ी है।

सीएम को बच्चों ने बताया कि उन्हें हास्टल से निकलने की अनुमति नहीं है, उन्हें भोजन-पानी वहीं उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्होंने वापसी के लिए टिकटें बुक करा ली है। जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर कोई भी परेशानी हो तो आप सभी छत्तीसगढ़ सरकार से अवश्य संपर्क करें। राज्य सरकार, भारत सरकार के सहयोग से आप सभी के सुरक्षित वतन वापसी को सुनिश्चित करेगी।

सीएम साय ने बिलासपुर के मस्तूरी निवासी छात्र विजय और जांजगीर जिले की निवासी छात्रा शिवानी से बातचीत की। उनका हालचाल जाना और खुद का ख्याल रखने को कहा। उन्होंने कहा कि भारत सरकार, किर्गिस्तान सरकार के साथ लगातार संपर्क में है। आप सभी चिंता न करें। छत्तीसगढ़ सरकार हर कदम आपके साथ खड़ी है। इस दौरान छात्रों ने सीएम को बताया कि वहां का माहौल तनावपूर्ण है। इस पर सीएम साय ने उन्हें खुद का ख्याल रखने को कहा।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!